चलती कार में लगी भीषण आग, लोगों ने कूदकर बचाई जान, वृंदावन लॉन से गुरैया जा रहा था परिवार

छिंदवाड़ा जिले में एक चलती कार में आग लगने का मामला सामने आया है। घटना के वक्त कार में पांच लोग सवार थे, जिन्होंने कार से उतरकर अपनी जान बचाई।

चलती कार में लगी आग

छिंदवाड़ा जिले में चलती एस्टिलो कार में आग लगने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार वृंदावन लॉन में आयोजित जैन समाज के कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर गुरैया लौट रहे एक परिवार की कार में अचानक आग लग गई। लोगों ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई।  आग लगते ही कार चला रहा युवक अपने परिवार के साथ बाहर आ गया, जिससे उनकी जान बच पाई नहीं तो यहां पर बड़ी अनहोनी हो सकती थी। घटना रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है। 

दरअसल गोरैया में रहने वाला नंदन जैन अपने परिवार के साथ वृंदावन लॉन में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम से घर की तरफ लौट रहा था तभी अचानक कार के एसी बॉक्स से अचानक धुआं निकला और आग सुलग उठी जैसे ही कार में आग लगी तो नंदन जैन अपने बच्चे और कार में सवार अन्य लोगों के साथ कार से नीचे उतर गया। देखते ही देखते कार आग की लपटों से घिर गई और बुरी तरह से जलने लगी आसपास मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी सूचना दी।  वहीं काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

कार में नंदन जैन, आभास जैन, अशोक जैन, ऐश्वर्या जैन और दो बच्चे बैठे हुए थे, जो सकुशल कार से बाहर आ गए नहीं तो उनके साथ बड़ी अनहोनी हो जाती। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में मदद की।

news reporter surendra maravi 9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *