अज्ञात वाहन की टक्कर से पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी कार, अंदर बैठे दो युवकों की मौत

देवास जिले के बरोठा थाना अंतर्गत ग्राम कैलोद में सिरोल्या और सुताखेड़ा मार्ग फर एक कार अज्ञात वाहन की टक्कर से पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी, जिससे दो युवकों की मौत हो गई। 

देवास में कार खंती में गिर गई, जिससे दो की मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के देवास जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। एक कार अज्ञात वाहन की टक्कर से पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी, जिससे दो युवकों की मौत हो गई। बरोठा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला देवास जिले के बरोठा थाना अंतर्गत ग्राम कैलोद में सिरोल्या और सुताखेड़ा मार्ग का है। बताया गया कि शनिवार को इस मार्ग से एक कार देवास की ओर आ रही थी। तभी उन्हें किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी खंती (गड्ढे) में जा गिरी। गड्डे में पानी था। ग्रामीणों ने कार निकालकर युवकों को बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

पुलिस ने बताया कि हादसा शनिवार सुबह करीब 11 बजे का है। कार खंती में गिरने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर ग्रामीणों की मदद से रस्सी से बांधकर कार को बाहर खींचा गया। कार में दो युवक नजर आ रहे थे। कार के कांच फोड़कर दोनों युवकों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतकों की शिनाख्त योगेश पिता सुभाष चौधरी (25), रोहित पिता सोहनलाल चौधरी (26) निवासी गांव सरपटी के रूप में हुई है। बताया गया है कि दोनों युवक गांव में उनके दोस्त की कार लेकर निकले थे। मृतक चचेरे भाई थे। दोनों मृतक विवाहित थे। दोनों के परिजन खेती किसानी से जुड़े हुए हैं। 

news reporter surendra maravi 9691702989

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *