हलाली डैम में डूबने से भोपाल अशोका गार्डन के तीन लड़कों की मौत

भोपाल। अशोका गार्डन से विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र में स्‍थित हलाली डैम घूमने गए 3 लड़कों की मिनी पचमढ़ी झरना के पास कुंड में डूबने से मौत हो गई। पुलिस एवं गोताखोरो ने 2 लोगों के शव निकाल दिए हैं, तीसरे युवक की तलाश की जा रही है। कुल 5 लड़के पिकनिक के लिए गए थे। 2 लड़के किसी तरह तैर कर बाहर निकल आए।

लापता मोहित शर्मा की तलाश जारी है

विदिशा एसपी मोनिका शुक्ला ने बताया कि दो शव बरामद कर लिए गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। 

चारों कुंड के ऊपर बने झरने में नहाने लगे, तभी पैर फिसलने से सीधे कुंड में जा गिरे। इनमें से अभिषेक सिंह और उसका साथी अभिषेक शर्मा किसी तरह तैरकर कुंड से बाहर निकलने में कामयाब रहे। सूचना मिलने पर पुलिस गोताखारों के साथ पहुंची। सर्चिगं के दौरान अमित पटेल (17) और अभय शर्मा (19) के शव बरामद हो गए। कुंड में लापता मोहित शर्मा की तलाश की जा रही है।

विदिशा देहात के करारिया थानांतर्गत खामखेड़ा पुलिस चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक हलाली डैम के पास पचमढ़ी मंदिर के पास प्राचीन और काफी गहरा कुंड है। इस कुंड में लगभग सौ फीट की ऊंचाई से झरना गिरता है। रविवार सुबह करीब आठ बजे पांचों युवक झरने के पास नहा रहे थे। इस दौरान वहां जमी काई के कारण पैर फिसलने से कुंड में जा गिरे। करारिया थाना प्रभारी अरुणा सिंह ने बताया कि अशोका गार्डन निवासी अमित पटेल, अभय शर्मा, मोहित शर्मा और भीम नगर निवासी अभिषेक सिंह पिकनिक मनाने पचमढ़ी कुंड पहुंचे थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *