Jio का नया फोन लॉन्च,कीमत है बेहद कम

Jio ने चुपके से अपने बजट फोन JioBharat J1 को लॉन्च कर दिया है। यह एक 4G फोन है, जिसे नए डिजाइन और लुक में पेश किया गया है। फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। फोन डार्क ग्रे कलर ऑप्शन में आता है। साथ ही Jio Bharat J1 फोन में पहले के मुकाबले बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। बता दें कि यह एक फीचर फोन है, जिसमें आपको की-पैड दिया जाएगा।

JioBharat J1 में आपको 2.8 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका रेजोल्यूशन 240 x320 पिक्सल सपोर्ट दिया गया है। फोन Threadx RTOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में 512MB रैम दिया जाएगा। साथ ही 4 जीबी स्टोरेज दिया जाएगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए 0.3MP का रियर कैमरा दिया जाएगा। फोन में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन, जियो पे यूपीआई ऐप दिया जाएगा। साथ ही जियो चैट और जियोफोटो का ऑप्शन दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 2500mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन एलईडी टॉर्च, डिजिटल कैमरे के साथ आएगा।

JioBharat J1 की रिटेल प्राइस 2,999 रुपये है, लेकिन फोन को फ्लिपकार्ट पर 40 फीसद डिस्काउंट के बाद 1,799 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। साथ ही फोन को 81 रुपये ईएमआई ऑप्शन में भी खरीदा जा सकता है। इस फोन की खरीद पर कई तरह के बैंक डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। अगर आप फोन खरीदते हैं, तो आपको 1 साल की वॉरंटी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *