Urvashi Rautela Oops Moment: एक पैर में फटी लेगिंग पहन एयरपोर्ट पहुंच गई हसीना, लोगों ने किया नोटिस तो लगा दी स्टाइल की वाट

Urvashi Rautela Video: अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस कई बार ऊप्स मूमेंट का शिकार अनजाने में हो जाती हैं. इस बार ये हुआ उर्वशी रौतेला के साथ जो पूरे स्टाइल में एयरपोर्ट पहुंची थीं लेकिन उनके स्टाइल की वाट लग गई. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Urvashi Rautela Oops Moment: एक पैर में फटी लेगिंग पहन एयरपोर्ट पहुंच गई हसीना, लोगों ने किया नोटिस तो लगा दी स्टाइल की वाट

Urvashi Rautela News: उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बंटोरे या ना बंटोरे लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब छाई रहती हैं. फिलहाल वो ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही चर्चा में बनी हैं. अपने स्टाइलिश लुक से हमेशा ही लाइमलाइट चुराने वालीं उर्वशी को आज एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. लेकिन यहां इस बार उनके स्टाइल ने उन्हें धोखा दे दिया और हसीना ऊप्स मूमेंट का शिकार बन गईं. फटी हुई लेगिंग मे लोगों ने उर्वशी को देखा तो उन्हें ट्रोल करने में भी देर नहीं की. 

शॉर्ट ड्रेस में पहुंची थीं एयरपोर्ट
उर्वशी काफी स्टाइलिश हैं. इसलिए वो हर जगह पूरे स्टाइल में ही नजर आती हैं. रविवार की सुबह भी हसीना बन ठन कर एयरपोर्ट पहुंची थीं. उन्होंने इस दौरान डार्क रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, बालों पर हेयरबैंड लगा रखा था. हाई हील्स और टांगों में लेगिंग पहने उर्वशी बेहद ही हॉट लुक्स में थीं. लेकिन उनके कार से उतरते ही लोगों ने कुछ ऐसा नोटिस किया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. उर्फी की एक पैर की स्टॉकिंग्स में यूजर्स ने बड़ा सा छेद देखकर लोग हैरान रह गए और फौरन इसे लेकर कमेंट कर डाला. 

लोगों ने लिए मजे
सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुई तो लोगों ने भी इस पर मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा – फट गए स्टॉकिंग्स. तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया – ये लोग भी सॉक्स फटने के बाद चेंज नहीं करते हैं. एक यूजर ने तो हद ही कर दी. उन्होंने लिखा – उनकी स्टॉकिंग्स उनके बॉलीवुड करियर की तरह फटा हुआ है. 

ऋषभ पंत को लेकर हुईं ट्रोल
हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर उस अस्पताल की फोटो शेयर की जहां ऋषभ पंत एडमिट हैं. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *