Funny Marriage Videos: जब फोटोशूट में जबरदस्ती दूल्हे के गले पड़ गई दुल्हन, वीडियो देख लोग हो गए लोटपोट

Funny Viral Videos:  इंटरनेट पर एक कपल के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल लोगों का कहना है कि ये वीडियो काफी फिल्मी है. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Funny Marriage Videos: जब फोटोशूट में जबरदस्ती दूल्हे के गले पड़ गई दुल्हन, वीडियो देख लोग हो गए लोटपोट

Marriage Videos: शादियों में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनको देखकर हंसी नहीं रुकती. लेकिन अब दौर प्री-वेडिंग शूट का चल रहा है. नए-नए स्टाइल में फोटोग्राफर्स दुल्हा-दुल्हन को पोज बताते हैं. लेकिन कई बार ऐसे पोज बन जाते हैं, जिनको लेकर हंसते-हंसते पेट दुख जाता है. इंटरनेट पर एक कपल के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल लोगों का कहना है कि ये वीडियो काफी फिल्मी है. 

क्या है वीडियो में

इस वीडियो में दुल्हन ने दूल्हे के गले में दोनों हाथ डाले हुए हैं और आंखें बंद करके गर्दन को पीछे किया हुआ है. दूल्हा भी दुल्हन को गौर से देख रहा है. दुल्हन का ये अंदाज देख यूजर्स हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि ये प्यार कम बल्कि मजबूरी ज्यादा लग रही है. 

6 जनवरी को यह वीडियो पूर्व आईपीएस अधिकारी (@ipsvijrk) ने रीट्वीट किया था. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- इतना प्यार शादी के वक्त मैंने पहले कभी नहीं देखा. इस वीडियो को सबसे पहले @mans3i1253 ने शेयर किया था. अब तक इस वीडियो को 3 लाख 19 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि लाइक्स लगातार बढ़ रहे हैं.  

क्या बोले यूजर्स
 
आईपीएस अफसर विजय सिंह गुर्जर ने ट्विटर पर कमेंट में लिखा, सर मेरी पोस्टिंग एरिया के पास नरगोल बीच है, प्री वेडिंग के नाम पर इतना हास्यास्पद एक्ट होता है. @INCAbhayTiwari नाम के यूजर ने लिखा- जानलेवा एक्ट. @Vishwashanti3 ने लिखा, कहां-कहां से इनोवेशन ला रहे हैं लोग…संवेदना नाम की कोई चीज ही नहीं है. सारा दिमाग रोबोट को कमांड देने जैसा है…बस. @Himanshu_Ajit ने लिखा, इसलिए जिंदगी भी फिल्मी हो जाती है शादी के बाद. @RupeshT02550257 ने लिखा, डॉक्टर बुला कर चेक करवाना चाहिये दूल्हन को.  @Anuradh34017607 ने लिखा, दूल्हे का एक्सप्रेशन बहुत ही दयनीय है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *