‘Pathaan’ के गाने पर बिकिनी पहन भोजपुरी एक्ट्रेस Poonam Dubey ने लगाई पानी में आग, फैंस बोले- ‘कोई नहीं है टक्कर में’

Poonam Dubey Video: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे भी बेशर्म रंग’ सांग की दीवानी बने दिख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसको देख सोशल मीडिया पर आग लग गई है…

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

'Pathaan' के गाने पर बिकिनी पहन भोजपुरी एक्ट्रेस Poonam Dubey ने लगाई पानी में आग, फैंस बोले- 'कोई नहीं है टक्कर में'

Poonam Dubey Video: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर अब काफी विवाद छिड़ गया है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज़ हुआ, जिसमें दीपिका पादुकोण बिकिनी में बोल्ड दिख रही हैं. दीपिका इसमें भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई हैं, जिसको लेकर अब बवाल मचा हुआ है.

साथ ही अब ये गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. फैंस इस सांग को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर रील्स भी बना रहे हैं. इसी बीच अब भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे भी इस गाने की दीवानी बने दिख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो कि इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया. बता दें कि पूनम दुबे ने पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर समंदर किनारे बिकिनी पहन कर हॉट अंदाज में वॉक करती नजर आ रही हैं. अब इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

‘बेशर्म रंग’ पर पूनम दुबे का जोरदार वॉक

हालांकि इस वीडियो में पूनम दुबे का चेहरा साफ तो नहीं दिख रहा है, लेकिन उनकी अदाएं बहुत जानलेवा है. पूनम दुबे के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी तारीफ़ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें कि पूनम ने इस वीडियो से पहले भी बिकिनी पहन कर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था.उस वक्त उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए थे कि जिसको जिसे देखकर फैंस भी आहें भरने पर मजबूर हो गए थे.

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस लुक के लिए मशहूर पूनम दुबे हमेशा अपने अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. पूनम दुबे अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करके अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देती दिखती हैं. खैर इस वीडियो को देख फैंस इनके दीवाने हो गए हैं और जम कर कमेंट बरसा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *