20 साल की उम्र में शर्म-हया छोड़ Avneet Kaur ने दिए ऐसे बोल्ड पोज, दिखाने लगीं…

Avneet Kaur Bold Photos: सोशल मीडिया पर आपने कई एक्ट्रेसेज को एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देते हुए देखा होगा. लेकिन 20 साल की अवनीत कौर ऐसी हसीनाओं को काफी पीछे छोड़ चुकी हैं. आइए देखते हैं अवनीत कौर का लेटेस्ट फोटोशूट… 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

अवनीत कौर की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 32.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. अवनीत कौर का ये लेटेस्ट फोटोशूट एक्ट्रेस के फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया. इन फोटोज में अवनीत हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. 

इन फोटोज में अवनीत कौर ने लाइट ब्लू कलर की टाइट शॉर्ट्स के साथ व्हाइट कलर का स्टाइलिश टॉप पहना हुआ है. डार्क कलर का श्रग एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहा है. अवनीत ने हाथ में लाइट ब्लू कलर का स्लिंग बैग पकड़ा हुआ है और आंखों पर स्टाइलिश गॉगल्स भी लगाए हुए हैं. 

इस फोटो में अवनीत कौर अबू धाबी के मौसम को एंजॉय करती नजर आ रही हैं. खुले कर्ली बाल एक्ट्रेस की खूबसूरती को और ज्यादा निखार रहे हैं. एक्ट्रेस ने काफी छोटी उम्र में ही खूब नाम कमा लिया है. यही वजह है कि कई लोग अवनीत को इंस्पिरेशन भी मानते हैं. 

अवनीत कौर ने स्टाइल के मामले में तो बड़ी-बड़ी हीरोइनों तक को फेल किया हुआ है. एक्ट्रेस का फैशन सेंस कितना कमाल का है, ये तो आप इन तस्वीरों को देखने के बाद समझ ही गए होंगे. एक्ट्रेस ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर कीं, कमेंट सेक्शन में जैसे तारीफों की बाढ़ ही आ गई. 

इस फोटो में एक्ट्रेस अपने श्रग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने गले में एक पेंडेंट भी पहना हुआ है. अवनीत कौर की फैन फॉलोइंग देख कई लोग उनसे जलते होंगे. इतनी कम उम्र में इतना फेम हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *