Shadi Ka Video: दुल्हन नहीं दूल्हे की साली ने बनाया ऐसा सीन, भौंचक्के रह गए बाराती!

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Jija Sali Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि भरी महफिल में दूल्हे और साली की जुगलबंदी से बने इस सीन पर दुल्हन समेत वहां पर मौजूद सभी लोगों का रिएक्शन देखने लायक है.

Shadi Ka Video: दुल्हन नहीं दूल्हे की साली ने बनाया ऐसा सीन, भौंचक्के रह गए बाराती!

Shadi Ka Viral Video: सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े वीडियो खूब वायरल (Viral) होते हैं. जिनमें न्यूली वेडेड कपल के साथ अक्सर देवर-भाभी के डांस वीडियो (Devar Bhabhi Dance Video) तो कभी जीजा-साली से जुड़े क्यूट मोमेंट (Jija Sali Video) आए दिन शेयर किए जाते हैं. ऐसे में नए साल (Happy New Year) के अवसर पर शादी-विवाह से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फंक्शन के बीच ऐसा सीन बनता है कि उसे देखने वाले लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं.

दुल्हन नहीं उसकी बहन ने लूटी महफिल

वेडिंग फंक्शन के दौरान कई ऐसे पल आते हैं जब लोग अपनी हाजिर जवाबी या किसी एक्शन से महफिल लूट लेते हैं. रिश्तों की इस ताजा बंधी डोर के गवाह परिवार और फ्रेंड्स बनते हैं. लेकिन क्या हो जब रस्म के नाम पर दुल्हन की जगह दुल्हन की बहन ही दूल्हे के साथ ऐसा कुछ कर जाए कि देखने वालों के ही होश उड़ जाएं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल है, जो यूजर्स को जमकर रास आ रहा है. यहां साली ने जीजा के साथ हो रही रस्म के बीच ऐसा सिक्सर मारा कि किसी को हवा तक नहीं लगी.

वीडियो में दूल्हा और दुल्हन के पास में दूल्हे की सालियां खड़ी हैं. उनमें से एक साली रस्म के मुताबिक दूल्हे का मुंह मीठा कराने जा रही है. माहौल देखकर लग रहा है कि दूल्हे के मुंह में आसानी से रसगुल्ले नहीं जा पाएगा. आगे जैसे ही दूल्हा रसगुल्ला खाने के लिए मुंह खोलता है तभी लपककर साली दूल्हे के एकदम नजदीक आ जाती है और दूल्हे के मुंह की जगह वो रसगुल्ला साली के मुंह में होता है.

जीजा-साली का क्यूट मोमेंट

ashiq.billota नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट इस वीडियो में सबसे दिलचस्प पल वो होता है जब दूल्हा साली का हाथ पकड़ लेता है ताकि रसगुल्ला उसके मुंह में ही जाए लेकिन इसके ठीक उलट रसगुल्ला साली के मुंह में समा जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *