Mouni Roy पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, छोटी ड्रेस पहन बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा!

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Bold Mouni Roy: मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपने हुस्न की चिंगारी से आग लगाती ही रहती हैं. साल 2022 के आखिरी दिन भी मौनी ने अपने बोल्ड लुक से उनके फैंस को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आइए देखते हैं मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज…

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. मौनी के कुछ फैंस तो ये तक कहते हैं कि वो शादी के बाद ज्यादा हॉट हो गई हैं. कई बार इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया है. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप खुद-ब-खुद समझ जाएंगे कि मौनी कितनी ज्यादा बोल्ड हैं. 

मौनी की इस स्माइल को देखकर साल 2022 का आखिरी दिन उनके फैंस के लिए यादगार बन सकता है. इन फोटोज में मौनी ने नारंगी कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसका नेक भी काफी डीप है. अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हाथ में एक क्लच भी पकड़ा हुआ है. 

मौनी के रिवीलिंग आउटफिट की वजह से उनकी क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपने बालों को एक तरफ किया हुआ है और नजरें झुकाई हुई हैं. कई लोग मौनी के इस फोटोशूट को देखने के बाद आहें भरने लगे होंगे. 

मौनी के इस आउटफिट में बारीक काम हुआ है. क्लच के साथ मैचिंग सैंडल मौनी के पूरे लुक को और ज्यादा निखार रही है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय को 25.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में देखकर आपको भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लग जाएगा. 

आपको बता दें कि मौनी ने इन तस्वीरों को अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. महज एक घंटे के अंदर इन फोटोज को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. मौनी रॉय का ये लुक उनके फैंस के दिन का चैन उड़ाने के लिए काफी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *