Priyanka Chopra की डुप्लीकेट को है ये बीमारी, एक्ट्रेस ने शेयर किया डरावना वीडियो; देख फैंस हुए परेशान

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Jameela Jamil: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा की डुप्लीकेट एक्ट्रेस जमीला जमील ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. जानें पूरा मामला 

Priyanka Chopra की डुप्लीकेट को है ये बीमारी, एक्ट्रेस ने शेयर किया डरावना वीडियो; देख फैंस हुए परेशान

Jameela Jamil Stretchy Skin: ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि उन्हें एहलर्स-डैनलोस सिंड्रोम (ईडीएस) नाम की एक दुर्लभ बीमारी है जो खिंचाव वाली स्किन की वजह से होती है. हाल ही में जमीला ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने गालों को खींच कर दिखाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडीएस एक बड़ी ही अजीब जेनेटिक प्रॉब्लम है जो स्किन, हड्डियों के साथ-सात शरीर के कई अंगों को प्रभावित करती है. हालांकि, इसके लक्षण पहचानना मुश्किल होता है.

लोगों ने उड़ाया मजाक

शेयर की गई वीडियो में जमीला जमील अपनी स्किन को खींचती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में ब्रिटिश एक्ट्रेस कहती हैं- ‘ये कोई ऐप नहीं है और न ही कोई फिल्टर है. ये सिर्फ मेरा चेहरा है. देखिए कितना खिंच रहा है’. 36 साल की एक्ट्रे का ये वीडियो देख उनके फैंस काफी हैरान हैं. इसके अलावा अपनी पोस्ट में जमीला ने कहा- मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करती. इंटरनेट ने मेरी हैल्थ प्रॉब्लम का मजाक उड़ाया.

ट्रोल की लगाई क्लास

ब्रिटिश एक्ट्रेस जमीला जमील ने ट्रोल्स को ये कहते हुए फटकार लगाई कि उनके पास सिर्फ लोगों का मजाक बनाने की ही हिम्मत है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इस वीडियो को शेयर करने का मकसद सिर्फ इस विषय पर लोगों को जागरूक करना है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जमीला को कई लोग प्रियंका चोपड़ा की डुप्लीकेट भी कहते हाम. उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं जिनमें वो प्रियंका से काफी मिलती-जुलती लगीं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *