रेशमी सलवार कुर्ता जाली का…साल के आखिरी दिन Tejasswi Prakash ने दिखाया ऐसा अवतार, सड़क पर लग गया जाम

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Tejasswi Prakash Indian Look: तेजस्वी प्रकाश आज साल के आखिरी दिन मंदिर में भगवान के दर्शनों के लिए पहुंचीं वहीं जब लोगों ने उन्हें पहचाना तो फोटो खिंचवाने के लिए उन्हें घेर लिया. जिससे बचकर निकला तेजस्वी के लिए मुश्किल हो गया.  

इंडियन लुक में स्पॉट हुई हसीना

तेजस्वी प्रकाश अपने स्टाइल को लेकर हमेशा ही छाई रहती हैं. कभी थाई स्लीट गाउन में तो कभी शॉर्ट ड्रेस पहनकर हसीना अनदेखे जलवे दिखाती थकती नहीं. पर इस बार उनके तेवर कुछ बदले बदले से नजर आए. रेशम के सूट में हसीना पहले से भी खूबसूरत लगीं. 

PEOPLE ARE ALSO WATCHING

साल के आखिरी दिन पहुंचीं मंदिर

तेजस्वी प्रकाश आज साल के आखिरी दिन पूरी तरह इंडियन लुक में नजर आईं. रेशम के सूट में सादा सा अंदाज दिलों को मोह ले गया. बेहद ही सिंपल लुक में मंदिर दर्शनों के लिए पहुंचीं तेजस्वी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. 

भीड़ ने एक्ट्रेस को घेरा

टीवी की नागिन सड़क पर क्या निकलीं गाड़ियों की लंबी-लंबी लाइन ही लग गई. वहीं जैसे ही लोगों ने उन्हें पहचाना तो बस फिर क्या था उनके साथ एक तस्वीर खिंचवाने की इच्छा लिए लोगों ने उन्हें घेर लिया. वही तेजस्वी भी जैसे तैसे लोगो की भीड़ से निकल पाई. वही तेजस्वी भी जैसे तैसे लोगो की भीड़ से निकल पाई. 

साल रहा तेजस्वी के लिए खास

साल रहा तेजस्वी के लिए खास

तेजस्वी के लिए ये साल काफी खास रहा है. बिग बॉस में नजर आने के बाद तेजस्वी की किस्मत ने जबरदस्त पलटी मारी और उन्हें एकता कपूर के शो नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस का रोल मिला. तब से अब तक वो कामयाबी की उड़ान भरती ही जा रही हैं.

जल्द कर सकती हैं शादी

जल्द कर सकती हैं शादी

लग्जुरियस कार के अलावा इस साल तेजस्वी और करण कुंद्रा ने मिलकर दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी झलक हाल ही में एक्ट्रेस ने दिखाई थी. वहीं आने वाला साल भी तेजस्वी के लिए खास होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तेजस्वी और करण शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *