Too Hot: इस एक्ट्रेस ने तोड़ दी हर मर्यादा, शेयर कीं ऐसी तस्वीरें कि देखते ही चढ़ गया लोगों का पारा; पूछा- दीदी कपड़े कहां हैं?

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Namrita Malla Boldness: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज अपनी बोल्ड फोटोज से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. लेकिन इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को फेल कर दिया है.

नम्रता मल्ला भोजपुरी की सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं. अगर आपको अब तक उर्फी जावेद ही सबसे ज्यादा बोल्ड लगती हैं, तो इस भोजपुरी एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आपका नजरिया ही बदलकर रख देंगी. इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला काफी ज्यादा रिवीलिंग लुक में नजर आ रही हैं.  

कई लोग भोजपुरी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को कातिलाना कहते नजर आए तो कई लोगों ने एक्ट्रेस के पहनावे की वजह से उन्हें ट्रोल किया. ऐसे माहौल में नम्रता के लिए ये कहना बिल्कुल ठीक रहेगा कि उन्हें प्यार किया जा सकता है, उनसे नफरत भी की जा सकती है लेकिन उन्हें नजरअंदाज करना वाकई में काफी ज्यादा मुश्किल काम है.  

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने ब्रालेट के साथ टाइट शॉर्ट्स पहनी हुई है. साथ ही बड़े-बड़े ईयररिंग्ज और हैवी मेकअप उनके लुक को काफी ज्यादा बोल्ड बना रहा है. इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. नम्रता ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं. 

नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें इस बात का सबूत देती हैं कि बॉलीवुड की कई बोल्ड हसीनाएं इस भोजपुरी एक्ट्रेस के आगे कहीं भी स्टैंड नहीं करती हैं. इस तरह के आउटफिट में उनके सभी पोज काफी ज्यादा बोल्ड लग रहे हैं. इस तरह के रिवीलिंग आउटफिट पहनना हर किसी के बस की बात नहीं है. 

एक्ट्रेस का क्लोज अप लुक वाकई में कई लोगों की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ाने की क्षमता रखता है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रियाएं देते नजर आए. कुछ यूजर्स उन्हें हॉट, सेक्सी और बोल्ड कहते नजर आए. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *