New Year Party: दिल्ली के नजदीक इस शहर की नाइटलाइफ है पेरिस जैसी, रात में लगता है ऐसा मानो आ गए विदेश

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

New Year Party in nightlife of Gurgaon: अगर आप नए साल का स्वागत करने के लिए दिल्ली के नजदीक कोई हाईफाई लोकेशन पर पार्टी करने की सोंच रहे हैं तो इन जगहों को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. यहां की फैसेलिटीज और बेहतरीन इंतजाम आपको थोड़ी देर के लिए विदेश में होने जैसा अहसास करा सकते हैं.

New Year Party: दिल्ली के नजदीक इस शहर की नाइटलाइफ है पेरिस जैसी, रात में लगता है ऐसा मानो आ गए विदेश
Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Happy New Year 2023: दिल्ली से सटा गुरुग्राम अपने आप में अद्भुत है. यहां के मॉल, ऑफिस, लोकेशंस और वर्क कल्चर सबकुछ दूसरे बड़े शहरों से बेहतर दिखते हैं. ऐसे में आज जब लोग इस साल 2022 को विदाई देने और नए साल का स्वागत करने के लिए पार्टी की जगह तलाश रहे हैं तो गुरुग्राम से बेहतर जगह आपको नहीं मिलेगी. कभी गुड़गांव के नाम से पहचाने जाने वाले इस शहर को निकलते-बैठते दिन में तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन यहां की नाइटलाइफ का जो मजा है, वो आपको किसी और सिटी में देखने को नहीं मिलेगा.

गुड़गांव की नाइट लाइफ विदेशों से कमतर नहीं है. यहां के मॉल, पब्स और जगमगाती गलियां आपको लंदन और पेरिस का फील कराती हैं. नए साल पर अगर आप कोई शानदार जगह देख रहे हैं, तो एक बार यहां जरूर ट्राई करें. क्योंकि रात के समय यहां का नजारा ही कुछ और होता है.

Ambience Mall (एंबियंस मॉल) – गुरुग्राम का जिक्र होते ही सबसे पहले जिन चीजों पर ध्यान जाता है उसमें से एक ये एंबियंस मॉल है. आप यहां निर्धारित समय तक जमकर मस्ती करते हुए शॉपिंग कर सकते हैं. इस लोकेशन पर हमेशा की तरह आपको पर्याप्त पार्किंग स्लॉट और खाने-पीने के लिए भी कई मशहूर रेस्तरां आसानी से मिल जाएंगे.

Manhattan Brewery and Bar Exchange (मैनहट्टन ब्रीवरी एंड बार एक्सचेंज) – जैसा नाम वैसा दाम और माहौल भी ठीक वैसा. जी हां यहां पर आपको अपनी फेवरेट ड्रिंक्स मिल जाएंगी, हालांकि नए साल का मौका है इसलिए आज कीमतें थोड़ी ज्यादा लग सकती हैं, लेकिन यहां का माहौल और ड्रिंक्स दोनों आपका मन मोह लेंगी. यहां लाइव म्यूजिक, डीजे, जैसी फैसिलिटीज मौजूद हैं.

Feel Alive (फील अलाइव) – यहां आप कराओके नाइट्स कर सकते हैं, ड्रिंक्स का मजा ले सकते हैं, डीजे पर थिरक सकते हैं. दरअसल फील अलाइव गुरुग्राम की नाइटलाइफ को कुछ अलग फील देता है. यहां लेडीज नाइट का भी आयोजन बड़े धूमधाम से होता है.

After Stories, Gurgaon (आफ्टर स्टोरीज) – ‘आफ्टर स्टोरीज’ भी यहां की एक पॉपुलर लोकेशन है. यहां कई विदेशी डिशों के साथ आपको खाने-पीने के मल्टिपल ऑप्शन मिलते हैं.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *