कर्नाटक में पीएम मोदी के भाई की कार का एक्सीडेंट, पूरा परिवार घायल पीएम मोदी के भाई की कार, हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी में मौजूद किसी की शख्स की हालत गंभीर नहीं है

news reporter surendra maravi 9691702989

PM Modi Brother Accident: कर्नाटक में पीएम मोदी के भाई की कार का एक्सीडेंट, पूरा परिवार घायल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार का बेंगलुरु के पास कडाकोला में एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में उन्हें, बेटे मेहुल मोदी, बहब जीनल मोदी और पोते महारथ मोदी को चोटें आई हैं। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे और बहू के साथ मर्सिडीज बेंज कार में बांदीपुरा जा रहे थे, तभी दोपहर करीब 2 बजे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। सभी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से किसी की हालत गंभीर नहीं है।

हादसे की जो तस्वीर सामने आई है उसमें देखा जा सकता है कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मोदी परिवार को लोगों को हादसे में हल्की चोटें आई हैंऔर फिलहाल इलाज जारी है। सूत्रों के मुताबिक मैसूरु की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर नेघटनास्थल का दौरा किया और उस अस्पताल भी गईं जहां इन लोगों को भर्ती कराया गया है।

मालूम हो कि प्रह्लाद मोदी गुजरात फेयर प्राइस शॉप्स एंड कैरोसीन लाइसेंस होल्डर एसोसिएशन के चीफ हैं। हाल ही में वह मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि गुजरात की जनता ने भाजपा को चुना है। प्रह्लाद ने साफ तौर पर कहा कि 2024 में भी सत्ता में भाजपा ही रहेगी, जिसके मुखिया नरेंद्र भाई होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *