भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत मां को सरप्राइज देने के लिए । दिल्ली से कार में सवार होकर अपने घर रुड़की जा रहे थे, तभी सुबह सवा 5 बजे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। डिवाइडर से टकराने से कार में आग लग गई।

news reporter surendra maravi 9691702989

Rishabh Pant Car Accident: एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की कार से बिखर गए थे नोट, CCTV फुटेज आया सामने

टीम इंंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है। ऋषभ पंत दिल्ली से कार में सवार होकर अपने घर रुड़की जा रहे थे, तभी सुबह सवा 5 बजे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। डिवाइडर से टकराने से कार में आग लग गई। 108 एंबुलेंस के जरिए Rishabh Pant को पहले स्थानीय अस्पताल और बाद में मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। Rishabh Pant के पैर में फैक्चर हुआ है। उनके सिर और पीठ पर भी चोट लगी है। अभी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

Image

ताजा खबर के मुताबिक, ऋषभ पंत की कार में करीब 3-4 लाख रुपए रखे हुए थे। एक्सीडेंट के बाद नोट सड़क पर बिखर गए। वहां से गुजर रहे लोग उनकी मदद करने के बजाए नोट बटोरने लगे।

क्रिकेटर के एक्सीडेंट का एक वीडियो भी सामने आया है। अस्पताल ने जानकारी दी है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। जल्द विस्तृत बुलेटिन जारी किया जाएगा।

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर यह एक्सीडेंट हुआ। कार की हालत से अंदाजा लगाया जा सका है कि हादसा कितना भयानक था। क्रिकेटर को पहले रुड़की के सक्षम अस्पताल में भर्ती किया गया। Rishabh Pant हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा थे।

naidunia

मां को सरप्राइज देने रुड़की आ रहे थे ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत मां को सरप्राइज देने के लिए बिना बताए मां के पास रुड़की आ रहे थे। उनका तीन दिन उत्तराखंड में रुकने का प्लान था। बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त होने का पता चलने पर मां सरोज पंत सक्षम अस्पताल पहुचीं। बताया कि वह तीन दिनों से ऋषभ से रुड़की आने के लिए कह रही थी। उन्हें सरप्राइज देने के लिए वह बिना बताए दिल्ली से रुड़की आ रहे था।

naidunia
naidunia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *