Aryan Khan भारत में लॉन्च करेंगे खुद का वोदका ब्रांड, इंटरव्यू में बोले- ‘जहां अवसर है वहां बिजनेस…’

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan To Launch Vodka Business In India: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के साथ ही अब बिजनेस वर्ल्ड में भी कदम रखने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन भारत में अपना वोदका ब्रांड शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।

Aryan Khan भारत में लॉन्च करेंगे खुद का वोदका ब्रांड, इंटरव्यू में बोले- 'जहां अवसर है वहां बिजनेस...'

Aryan Khan To Start Vodka Business In India: Shah Rukh Khan के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद स्टारकिड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। आर्यन खान जल्द ही अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के अलावा आर्यन खान (Aryan Khan Instagram) बिजनेस वर्ल्ड में भी कदम रखने की तैयार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन भारत में अपना प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इसके लिए आर्यन ने अपने पार्टनर्स के साथ मिलकर शराब बनाने वाली की एक बड़ी कंपनी के साथ टाई अप किया है। 

मिंट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान ने अपने दो पार्टनर बंटी सिंह और लेटी के साथ मिलकर पहले एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करेंगे, फिर बाद में अपने इस ब्रांड का स्पिरिट मार्केट में विस्तार करेंगे। अपने इस प्रोजेक्ट के लिए आर्यन खान ने स्लैब वेंचर्स नाम की एक कंपनी शुरू की है। 

अपने इस बिजनेस प्रोजेक्ट की बात करते हुए आर्यन खान ने बताया, “हमें लगता है कि मौजूदा समय में एक खालीपन है और जब कोई खालीपन होता है तो यह एक अवसर भी होता है। और मुझे लगता है कि बिजनेस केवल अवसर के बारे में है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आर्यन खान ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें स्टारकिड द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का क्लैप दिखाया गया है। इस फोटो को शेयर करते हुए आर्यन खान ने कैप्शन में लिखा, “स्क्रिप्ट पूरी कर ली है, अब बस एक्शन कहने का इंतजार है।” आर्यन के इस पोस्ट को लेकर फैंस काफी खुश थे, क्योंकि हर कोई शाहरुख के लाडले का डायरेक्शन देखने के लिए बेकरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *