मौनी रॉय ने साड़ी में लगाया हॉटेनस का तड़का, टीवी की नागिन के लुक पर दिल हार बैठे फैंस

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Mouni Roy Spotted: टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय को एक पार्टी में स्पॉट किया गया। इस दौरान मौनी ने साड़ी पहन रखा था। उनका ये लुक इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

1/8

मौनी रॉय का दिखा दिलकश अवतार
मौनी रॉय का दिखा दिलकश अवतारटीवी से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की हर अदा पर उनके लाखों चाहने वाले फिदा हैं। मौनी रॉय की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं इतना ही नहीं पैपराजी भी अक्सर मौनी को अपने कैमरे में कैद कर लेते है। टीवी की नागिन जहां-जहां जाती हैं पैप्स उनके पीछे-पीछे चले आते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा मौनी पैपराजी की फेवरेट बन गई हैं। इस बीच मौनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। आइए नजर डालते हैं टीवी की नागिन की इन फोटोज पर….

2/8

कैमरे में कैद हुई मौनी रॉय की खूबसूरती
कैमरे में कैद हुई मौनी रॉय की खूबसूरतीबीते दिन मौनी रॉय को एक इवेंट में स्पॉट किया गया है। इस दौरान उनका अंदाज देख वहां मौजूद सभी लोग घायल हो गए। मौनी का लुक वहां मौजूद तमाम लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था। 

3/8

मौनी ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का
मौनी ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़काइस पार्टी में मौनी रॉय साड़ी में नजर आईं। मौनी का ये लुक इंटरनेट पर आते ही छा गया है। टीवी की नागिन का ये देसी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस साड़ी में भी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड एंड हॉट लग रही थीं।

4/8

मौनी रॉय (Mouni Roy) की अदाएं
मौनी रॉय (Mouni Roy) की अदाएंइन फोटोज में मौनी रॉय की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो गया है। 

5/8

मौनी रॉय ने दिए पोज
मौनी रॉय ने दिए पोजइस दौरान हुस्न परी मौनी रॉय ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए। उनका हर पोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

6/8

इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा हैं मौनी का ये लुक
इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा हैं मौनी का ये लुकमौनी रॉय की इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं। साथी ही यूजर्स इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। 

7/8

काफी एक्टिव हैं मौनी रॉय
काफी एक्टिव हैं मौनी रॉयमौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं।

8/8

मौनी रॉय इस फिल्म में आई थीं नजर
मौनी रॉय इस फिल्म में आई थीं नजरमौनी रॉय हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की है। फैंस को उनकी अदाकारी खूब पसंद आई थीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *