Kajal Aggarwal ने शेयर की बेटे की क्यूट सी फोटो, पति संग एक्ट्रेस ने दिए रोमांटिक पोज

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Kajal Aggarwal Share Her Son Photo: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने बेटे की एक क्यूट सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Kajal Aggarwal ने शेयर की बेटे की क्यूट सी फोटो, पति संग एक्ट्रेस ने दिए रोमांटिक पोज

Kajal Aggarwal Share Her Son Photo On Instagram: साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिाय पर काफी एक्टिव रहती है। वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। कभी काजल अग्रवाल अपने बेटे की तस्वीर शेयर करती है, तो कभी वो अपने पति गौतम किचलू संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते है। गौतम किचलू और काजल अग्रवाल ने अपने बेटे का फेस अभी तक दुनिया को नहीं दिखाया है। इसी बीच काजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ नजर आ रही है। 

काजल अग्रवाल ने शेयर की बेटे की तस्वीर

साउथ एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर की हैं। पहली पोस्ट में वो अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं, तो दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बेटे के गोद में लिए नजर आ रही है। एक्ट्रेस की ये दोनों पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। काजल अग्रवाल की बेटे की फोटो पर फैंस दिल वाले इमोजी कमेंट बॉक्स में भेज रहे है। तो वहीं दूसरे पोस्ट पर भी फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है। साथ ही साथ इन दोनों पोस्ट को फैंस सोशल मीडिाय पर खूब शेयर भी कर रहे है। तो चलिए अब बिना देर किए देखते है काजल अग्रवाल की इंस्टाग्राम पोस्ट जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

कब हुआ था काजल अग्रवाल के बेटे का जन्म

काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल 2022 को एक प्यारे से बच्चे की मम्मी बनी है। जानकारी के लिए बता दें काजल अग्रवाल ने साल 2020 में गौतम किचलू से शादी की थी। काजल अग्रवाल के बेटे की तस्वीर को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *