Urfi Javed ने फैंस को दिया न्यू-ईयर का गिफ्ट, टॉपलेस VIDEO में दिखाया बोल्ड अवतार

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Urfi Javed shared topless Video: टीवी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है, जिसे लोग लगातार शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। वायरल वीडियो में उर्फी जावेद का परफेक्ट फिगर लोगों की सांसे बढ़ा रहा है।

Urfi Javed ने फैंस को दिया न्यू-ईयर का गिफ्ट, टॉपलेस VIDEO में दिखाया बोल्ड अवतार

Urfi Javed ने फैंस को दिया न्यू-ईयर का गिफ्ट, टॉपलेस VIDEO में दिखाया बोल्ड अवतार

she’s shared topless Video: टीवी अदाकारा उर्फी जावेद अपनी स्पेशल ड्रेसेस से फैंस को चौंकाती रहती हैं। उर्फी जावेद ने एक बार फिर से फैंस को हैरान करने वाला काम किया है। अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्रााम पर अपनी टॉपलेस वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद खाने की प्लेट और वाइन के गिलास से अपना बदन छुपाती दिख रही हैं। उर्फी जावेद का ये बोल्ड अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो लगातार अदाकारा की वीडियो पर प्यार की बरसात कर रहे हैं।

उर्फी जावेद ने न्यूईयर से पहले दिया गिफ्ट

अदाकारा उर्फी जावेद ने न्यूईयर से पहले ही फैंस को गिफ्ट दे डाला है। उर्फी जावेद का ये गिफ्ट उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। लोग लगातार उर्फी जावेद की वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें ऐसा गिफ्ट देने के लिए थैंक यू बोल रहे हैं। उर्फी जावेद के फैंस वीडियो को इंटरनेट पर लगातार शेयर कर रहे हैं और उनका न्यूईयर हॉट बनाने के लिए शुक्रिया बोल रहे हैं।

उर्फी जावेद नहीं करती हैं लोगों की चिंता

अदाकारा उर्फी जावेद ऐसी वीडियोज और फोटोज शेयर करते समय लोगों की चिंता नहीं करती हैं। वो अपने मन की मालकिन हैं और उन्हें जो अच्छा लगता है, वही करती हैं। उर्फी जावेद का ये बेखौफ अंदाज कई लोगों को पसंद है। वो अदाकारा के बेखौफ अंदाज की काफी तारीफ करते हैं। उर्फी जावेद को ऐसी वीडियोज और फोटोज की वजह से कई बार लोगों से भद्दी-भद्दी बातें भी सुननी पड़ती हैं लेकिन उनकी वजह से उर्फी जावेद विचलित नहीं होती हैं। उर्फी जावेद का मानना है कि लोगों को अपना नजरिया बदलने की जरूरत है। जब तक लोग लड़कियों के प्रति गंदी सोच रखेंगे, उन्हें लड़कियां ही गलत लगती रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *