BSF को मिली बड़ी कामयाबी, अंतरराष्ट्रीय सरहद पर ढेर किया पाक घुसपैठिया, 1 गिरफ्तार

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

BSF: बीएसएफ ने इंटरनेशनल बॉर्डर पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया. इसके अलावा एक अन्य को गिरफ्तार भी किया है. पढ़ें पूरी खबर

BSF को मिली बड़ी कामयाबी, अंतरराष्ट्रीय सरहद पर ढेर किया पाक घुसपैठिया, 1 गिरफ्तार
Pic By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) को बड़ी कामयाबी है. दरअसल बीएसएफ ने देश में घुसपैठ की साज़िश को नाकाम कर दिया है. बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक घटना में एक पाकिस्तानी घुसपैठिया मारा गया, जबकि दूसरी घटना में एक अन्य घुसपैठिये को गिरफ्तार किया गया है.

प्रवक्ता के मुताबिक, मोहतात जवानों ने सोमवार तड़के जम्मू के अरनिया सेक्टर और सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम कर दिया. उन्होंने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी घुसपैठिये को अरनिया सेक्टर में सीमा बाड़ की तरफ आता देख उस पर गोलियां चलाईं. उन्होंने आगे बताया कि घुसपैठियों को रुकने के लिए कहा गया था लेकिन वह नहीं रुके. इसलिए फौजियों को गोलियां चलानी पड़ीं, जिससे उसकी मौत हो गई.”

प्रवक्ता के मुताबिक एक अन्य घटना में सैनिकों ने रामगढ़ सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सरहद को पार कर बाड़ के पास पहुंच गए एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार कर लिया. प्रवक्ता ने कहा, “द्वार खोलने के बाद उसे भारतीय सरहद में बाड़ के पास लाया गया. उसके पास से कोई भी संदिग्ध सामान बरामद नहीं हुआ.” उन्होंने बताया कि दोनों सेक्टर में व्यापक स्तर पर तलाशी मुहिम चलाई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *