आज होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, परिवार को सौंपी गई एक्ट्रेस की बाॅडी आज 3 बजे से तुनिषा के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो सकती है।

news reporter surendra maravi 9691702989

Tunisha Sharma Funeral: आज होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, परिवार को सौंपी गई एक्ट्रेस की बाॅडी

टेलीविजन की शानदार एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार शनिवार को सुसाइड कर लिया था। तुनिषा शर्मा की सुसाइड की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। आज तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। आज 3 बजे से तुनिषा के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो सकती है। तुनिषा का अंतिम संस्कार मुंबई के मीरा रोड के शमशान घाट पर किया जाएगा। वहीं तुनिषा सुसाइड केस में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। तुनिषा आत्महत्या केस से हर दिन नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। एक्ट्रेस की मां की शिकायत के बाद तुनिषा के को एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

naidunia

आज होगा तुनिषा का अंतिम संस्कार

पुलिस पूछताछ में शीजान, तुनिषा और अपने रिश्ते को लेकर खुलासे कर रहा है। वहीं पुलिस ने सोमवार को एक्ट्रेस के करीबी दोस्त, रिश्तेदार सहित अब तक 17 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। तुनिषा की मौत ने उनकी मां को तोड़ कर रख दिया है। बीती रात वे अपनी बेटी की बाॅडी अस्पताल देखने पहुंची थीं। वे अपनी बेटी को देख बेहोश हो गईं। हॉस्पिटल के बाहर जब उन्हें देखा गया तो वे अपने आप खड़ी भी नहीं हो पा रही थीं। वहीं आरोपी शीजान ने पुलिस को बताया है कि उनका और तुनिषा का तीन महीने के अंदर ही ब्रेकअप हो गया था। दोनों के बीच में उम्र का भी फासला था।

परिवार को सौंपी गई तुनिषा की बॉडी

बताया गया है कि बीती रात तुनिषा की बाॅडी उनकी मां और उनके चाचा को सौंप दी गई है। अभिनेत्री की मौत ने उनके परिवार को तोड़कर रख दिया है। अब उनके परिवार ने बयान जारी कर कहा है कि सभी लोग दिवंगत आत्मा को अंतिम विदाई दें। वहीं तुनिषा केस में शीजान की बहन शफक और फलक नाज ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाया है। तुनिशा के को स्टार मोहित अब्रोल ने भी बताया कभी नहीं लगा कि तुनिषा परेशान है। वह हमेशा खुश रहती थी। वह सेट और मेरे कमरे पर आकर मस्ती करती थी। हम काफी सारे पंजाबी गाने सुनते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *