सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, गले लगाकर खास अंदाज में किया विश

news reporter surendra maravi 9691702989

Salman Khan Birthday: सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, गले लगाकर खास अंदाज में किया विश

Salman Khan Birthday: सलमान खान आज यानी की 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सोमवार रात उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक ग्रैंड पार्टी भी रखी गई थी। ये पार्टी सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर रखी गई थी। वहीं सलमान ने मीडिया के सामने केक भी काटा। इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे पार्टी में नजर आए। पार्टी में कार्तिक आर्यन, सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ कई स्टार्स शामिल हुए। सबसे देर तक पहुंचने वाले कोई स्टार रहे तो वे थे शाहरुख खान। इस खास मौके पर शाहरुख खान और सलमान खान साथ दिखाई दिए। इतना ही नहीं सेलिब्रेशन के बाद दोनों सितारे साथ आए और मीडिया के सामने पोज दिए।

देर रात पार्टी में पहुंचे शाहरुख

इस दौरान शाहरुख खान और सलमान खान अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते दिखाई दिए। इस दौरान शाहरुख पार्टी का हिस्सा बनें। वे कार से उतरे और सीधे घर के अंदर चले गए। पैपराजी ने उन्हें आवाज भी दी लेकिन वे उनसे बचते दिखाई दिए। बाद में जब शाहरुख पार्टी से जाने लगे तो सलमान उन्हें छोड़ने खुद बाहर आए। सलमान और शाहरुख गेट पर गले मिलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से कुछ कह रहे थे। पैपराजी के बोलने पर दोनों आगे बढ़कर आए और फोटोज क्लिक करवाई।

Salman Khan Birthday: बंट चुके थे सलमान खान की शादी के कार्ड, लेकिन ऐन वक्त पर मुकर गए एक्टर, जानिए वजह

गले लगाते हुए नजर आए शाहरुख

मीडिया को पोज देते वक्त शाहरुख और सलमान गले मिलते हैं। इसके बाद शाहरुख कार में बैठते हैं और सलमान कार का दरवाजा बंद करते हैं। इस दौरान दोनों स्टार्स ब्लैक लुक में नजर आए। लंबे समय के बाद शाहरुख और सलमान को साथ देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। फैंस को एक बार फिर उनके करण अर्जुन साथ दिखाई दिए। जल्द ही शाहरुख और सलमान एक-दूसरे की फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे। शाहरुख खान की पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान भी छोटे से रोल में दिखाई देने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *