इंदौर में गैंगस्टर सलमान लाला का अवैध साम्राज्य ध्वस्त, तीन पक्के निर्माणों के अलावा नाले किनारे बनी दो झोपड़ियो को भी निगम ने हटाया।

news reporter surendra maravi 9691702989

तुषार संगर हत्याकांड : इंदौर में गैंगस्टर सलमान लाला का अवैध साम्राज्य ध्वस्त

तुषार संगर हत्याकांड  इंदौर में हुए इंवेट कंपनी संचालक तुषार संगर हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर सलमान लाला और उसके भाइयों का अवैध साम्राज्य सोमवार सुबह पुलिस, नगर निगम और जिला प्रशासन ने ध्वस्त किया।

गौरतलब है कि संगर हत्याकांड में गैंगस्टर सलमान लाला के भाई गोलू और आदिल का भी हाथ था। नगर निगम की रिमूवल टीम सोमवार सुबह 11 बजे एमआइजी थाना क्षेत्र की छोटी खजरानी स्थित नया बसेरा कालोनी पहुंची। इस कालोनी में सलमान, जावेद और गिरधारी के तीन पक्के अवैध निर्माणों को तोड़ा गया। पुलिस ने पहले ही मकानों में रहने वाले लोगों का सामान खाली करवा लिया था। ऐसे में निगम की रिमूवल टीम ने एक पोकलेन और एक जेसीबी के माध्यम से अवैध मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की।

दो मकान थे दो मंजिला – तीन पक्के निर्माणों के अलावा नाले किनारे बनी दो झोपड़ियो को भी निगम ने हटाया। तीन पक्के निर्माण में दो मकान दो मंजिला थे। कार्रवाई के दौरान निगम उपायुक्त लता अग्रवाल ,भवन अधिकारी अनूप गोयल और भवन निरीक्षक अतुल सिंह के अलावा काफी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। शनिवार को खुद निगमायुक्त प्रतिभा पाल अमला लेकर छोटी खजरानी पहुंची थी और उस संपत्ति को चिन्हित किया जहां तोड़फोड़ करनी है। इसके बाद सोमवार सुबह इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

चाकू मारकर की थी इवेंट संचालक की हत्या – द एड्रेस टाउनशिप निवासी 36 वर्षीय तुषार राहुल संगर की छोटी खजरानी निवासी गुंडे गोलू उर्फ लईक, छोटा आदिल और लोकेश ने नया बसेरा में चाकू मारकर हत्या कर दी थी। आरोपित गोलू और आदिल जेल में बंद सलमान लाला के भाई और दोनों पर तीन दर्जन अपराध पंजीबद्ध हैं। गोलू क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हो चुका है। पुलिस ने गैंस्टर के भाई सिद्धू को भी आरोपित बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *