CM शिवराज दिल्ली में PM मोदी से करेंगे मुलाकात, प्रवासी सम्मेलन की तैयारियों की देंगे जानकारी

news reporter surendra maravi 9691702989

सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री को अगले माह जनवरी 2023 में इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस एवं सम्मेलन, जी-20 समिट, खेलो इंडिया यूथ गेम्स और ग्लोबल इंवेस्टर समिट की तैयारियों की जानकारी देंगे एवं प्रधानमंत्री से मार्गदर्शन लेंगे। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कल मुलाकात करेंगे।

मध्य प्रदेश में प्रवासी भारतीय दिवस एवं सम्मेलन, गलोबल इंवेस्टर समिट अगले माह जनवरी में होने है। इसकी तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। सीएम प्रधानमंत्री प्रदेश में होने वाले कार्यक्रमों के साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रदेश में प्रगति की जानकारी देंगे और उनका मार्गदर्शन लेंगे।

मध्य प्रदेश के इंदौर में 8 से 10 जनवरी को प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन और 11 और 12 जनवरी को ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट का आयोजन होने जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद कार्यक्रम की समीक्षा कर रहे हैं। अधिकारियों के साथ मैराथन बैठकें कर रहे हैं। आयोजन में अब कुछ ही दिन का समय बाकी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोनों ही कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री को अगले माह जनवरी 2023 में इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस एवं सम्मेलन, जी-20 समिट, खेलो इंडिया यूथ गेम्स और ग्लोबल इंवेस्टर समिट की तैयारियों की जानकारी देंगे एवं प्रधानमंत्री से मार्गदर्शन लेंगे ।

सीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रदेश में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति की जानकारी से अवगत कराएंगे। इसमें प्रदेश में चल रहे जनकल्याण के कार्यक्रमों, योजनाओं और विकास कार्यों की प्रगति की जानकारी देंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *