Reported by Sachin Rai, Dy. Editor, 8982355810 gondwanalandnews.com

तब्बू को ‘kuttey’ में काम मिलने के पीछे है दिलचस्प वजह, डायरेक्टर बेटे ने पहले किसी और के लिए लिखा था रोल

'कुत्ते' को तब्बू के सामने बड़े हुए आसमान ने डायरेक्ट किया है.  (फोटो साभारः Instagram @tabutiful)

‘कुत्ते’ को तब्बू के सामने बड़े हुए आसमान ने डायरेक्ट किया है.

विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey Trailer) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है.

मुंबई. हाल में अर्जुन कपूर, राधिका मदान, तब्बू और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर ‘कुत्ते’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म का ट्रेलर लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हैं. फिल्म में एक डार्क क्राइम थ्रिलर है. फिल्म में तब्बू एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. उनकी स्क्रीन प्रेजेंस को भी काफी सराहा जा रहा है. तब्बू ने अब अपने किरदार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनका किरदार पहले एक मेल एक्टर के लिए लिखा गया था.

तब्बू ने खुलासा किया है कि फिल्म ‘कुत्ते’ में उनकी भूमिका पहले एक पुरुष चरित्र के लिए लिखी गई थी, लेकिन निर्देशक आसमान भारद्वाज और उनके संगीतकार-निर्माता पिता विशाल भारद्वाज ने इसे बदल दिया. ‘कुत्ते’ आसमान भारद्वाज की डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म है.

विशाल कहने पर आसमान किया किया रिप्लेस

मंगलवार को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए तब्बू ने कहा, “यह किरदार एक पुरुष के लिए लिखा गया था, लेकिन आसमान और विशाल जी ने मेरे लिए बदल दिया. आसमान मेरी नजर के सामने बड़ा हुआ है.” उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म में काम करना उनके लिए गर्व की बात है क्योंकि उन्होंने आसमान को अपनी आंखों के सामने बड़ा होते देखा है.

तब्बू के लिए एक परिवार है भारद्वाज फैमिली

तब्बू ने आगे कहा, “आसमान मेरे सामने ही बड़ा हुआ है, मेरे सामने सेट्स पर लकड़ी का कैमरा लेके घूमता था. वह फिल्मों की दुनिया में खोया रहता था. उन्हें ‘कुत्ते’ जैसा कुछ लिखते देखना मेरे लिए गर्व की बात है क्योंकि विशाल जी, रेखा जी और आसमान मेरे लिए एक परिवार हैं.”

 ‘कुत्ते’ रिलीज डेट

बता दें, तब्बू विशाल भारद्वाज के साथ ‘मकबूल’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. बात करें ‘कुत्ते’ की, तो यह 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कुमुद मिश्रा, नसीरुद्दीन शान और शार्दुल भारद्वाज भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *