reported by surendra maravi 9691702989

इंदौर मेें इंस्टाग्राम पर अज्जू बनकर की दोस्ती, गार्डन में युवती को बुलाया, मिल गए बजरंगी

शहर में लगातार लव जिहाद  के मामले सामने आ रहे है। पांच दिन में पांच मामले बजरंगदल कार्यकर्ता पुलिस थानों को सौंप चुके हैै। संयोगितागंज क्षेत्र केे एक गार्डन में बजरंद दल  ने एक अल्पसंख्यक युवक को पकड़ा, जो नाम बदल कर युुवती से मिल रहा था।

पकड़ा गया युवक अरबाज

बजरंग दल के पदाधिकारी तन्नू शर्मा को पता चला कि ट्रैफिक गार्डन मेें एक अल्पसंख्यक युवक एक हिन्दू लड़की के साथ अश्लील कार्य कर रहा है। वहां पदाधिकारी पहुंचे तो देवास निवासी अरबाज खान पिता शाहिद खान एक युवती के साथ बैठा था। फिलहाल वह आजाद नगर में रहता है। पूछने पर उसने अपना नाम अज्जू बताया।जब उससे उसका आधरकार्ड या अन्य परिचय पत्र मांगा तो उसने कहा कि अभी उसके पास नहीं है। पदाधिकारियों ने उसका मोबाइल जांच तो धर्मस्थलों के फोटो से पता चला कि युवक धर्म की गलत जानकारी दे रहा है।

जब सख्ती से उससे पूछा गया तो उसने बताया कि मैने इंस्टाग्राम पर अज्जू बनकर लड़की से दोस्ती की थी। उसे वह हमेशा ट्रैफिक गार्डन में ही बुलाया करता था। जब लड़की को पता चली कि युवक पहचान छुपाकर उससे मिलता तो उसने भी डांट लगाई। लड़की ने पदाधिकारियों से कहा कि उसके परिजनों को इस बात की जानकारी न लगे।

पदाधिकारियों ने हालांकि युवती के परिजनों को जानकारी देकर थाने बुलाया, लेकिन वे रिपोर्ट लिखानेे के लिए तैयार नहीं थे। बाद में पदाधिकारियों ने अरबाज पर धारा-151 के तहत केस दर्ज कराया। मंगलवार को बजरंग दल के एक दस्ते ने एक शाॅपिंग माॅल से युवक को युवती से मुलाकात करते हुए पकड़ा था। हीरानगर क्षेत्र में भी इससे पहले लव जिहाद का केस दर्ज हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *