REPORTED BY SACHIN RAI, DY. EDITOR, 8982355810 for gondwanalandnews.com

मनोज तिवारी की बेटी Rhiti के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड हसीनाएं, PHOTO देख फैन्स बोले- बिहार की लाली !

मनोज तिवारी की बेटी रीति दिखने में भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगतीं. वे काफी स्टाइलिश भी हैं.

मनोज तिवारी की बेटी Rhiti के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड हसीनाएं, PHOTO देख फैन्स बोले- बिहार की लाली !

मनोज तिवारी की बेटी हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली : 

हाल ही में भोजपुरी एक्टर और पॉलिटिशयन मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने को लेकर काफी चर्चा में थे. मनोज तिवारी के घर में तीसरी बार एक नन्ही परी आई है. मनोज तिवारी की अब तीन बेटियां हैं. मनोज तिवारी की दो शादियां हुई और और पहली पत्नी रानी से उन्हें रीति तिवारी नाम की एक खूबसूरत बेटी भी हैं. तलाक के बाद रीति अपने पिता के साथ ही रहती हैं. वहीं मनोज की दूसरी पत्नी सुरभि से दो बच्चे हैं. मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपकी रीति तिवारी से मुलाकात कराने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

पिता की तरह सिंगर हैं रीति तिवारी

बता दें, रीति तिवारी को अपने पिता की तरह गाने का बहुत शौक है. रीति का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके सिंगिंग वीडियोज से भरा पड़ा है. मनोज तिवारी की बेटी रीति अपने पिता की तरह ही टैलेंटेड हैं. अगर आप रीति के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो आपको उनके एक नहीं बल्कि कई सिंगिग वीडियोज मिल जाएंगे. रीति दिखने में भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगतीं. वे काफी स्टाइलिश भी हैं. रीति तिवारी के इंस्टाग्राम पर 6906 फॉलोअर्स हैं. वे अक्सर ही अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर जुड़ी रहती हैं.

छोटी उम्र में कमाया बड़ा नाम

रीति के बारे में आपको बता दें कि वे जूनी कंपनी की को फाउंडर भी हैं. छोटी सी उम्र में रीति ने बड़ा नाम कमा लिया है. भले ही उन्होंने खुद को एक्टिंग से दूर रखा हो, लेकिन खूबसूरती में वे बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं. तो आपको कैसी लगीं मनोज तिवारी की बेटी रीति तिवारी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *