मैच खेलकर लौट रहे दो युवकों को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों ने तोड़ा दम

reporter surendra maravi 9691702989

दोनों युवक बाइक पर सवार होकर निकल रहे थे, तभी तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

मृतक युवक

दमोह  जिले के नोहटा थाना क्षेत्र में मैच खेलकर घर आ रहे दो बाइक सवार युवकों को पिकप वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाया है।

नोहटा थाना से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम बडगुवां में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें लखन पिता कल्लू केवट (29 साल) और प्रहलाद पिता निर्मल गंधर्व (29 साल) निवासी नोहटा मंगलवार को मैच खेलने बाइक से गए थे। टूर्नामेंट में मंगरई और हरदुआ के बीच मैच खेला गया। मैच खत्म होने के बाद दोनों युवक अपनी बाइक पर सवार होकर जैसे ही ग्राउंड से बाहर निकले, एक अज्ञात पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना 108 एंबुलेंस को दी। जिसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने लखन केवट को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसके साथी प्रहलाद गंधर्व की हालत गंभीर होने पर परिजन जबलपुर ले जा रहे थे। प्रहलाद ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *