WEB REPORTER SACHIN RAI 8982355810

जीजा को मिर्ची वाला पानी पिलाने आई थी साली, हुआ ऐसा हश्र की हंसते-हंसते बेहाल हुआ दूल्हा, लोग बोले- गजब बेइज्जती

शादी में सालियां अपने जीजा को छेड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. लेकिन जरा सोचिए जीजा का हाल बेहाल करने पहुंची साली के साथ अगर कुछ गलत हो जाए तो क्या होगा! जी हां, ऐसा ही एक बहुत मजेदार वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

जीजा को मिर्ची वाला पानी पिलाने आई थी साली, हुआ ऐसा हश्र की हंसते-हंसते बेहाल हुआ दूल्हा, लोग बोले- गजब बेइज्जती

वायरल हुआ शादी का वीडियो

नई दिल्ली : 

शादी ब्याह में खुशी का माहौल होता है और यह ऐसा मौका होता है जब लोगों के बीच मजाक मस्ती चलती रहती है. इस दौरान जीजा साली के बीच सबसे ज्यादा मस्ती देखने को मिलती है. जीजा-साली का रिश्ता होता ही कुछ ऐसा है. शादी में सालियां अपने जीजा को छेड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. लेकिन जरा सोचिए जीजा का हाल बेहाल करने पहुंची साली के साथ अगर कुछ गलत हो जाए तो क्या होगा! जी हां, ऐसा ही एक बहुत मजेदार वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

यह भी पढ़ें

आज का जो पोस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद जहां आपका हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाएगा. वहीं आपको थोड़ा अजीब भी लगेगा. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा स्टेज पर बैठा है और साली हाथ में थाली लिए उसके सामने बैठी है. साली के साथ में जो थाली है, उसमें कई तरह के ड्रिंक्स रखे हैं. इसमें एक ड्रिंक मिर्ची वाला है और साली उन सभी ड्रिंक्स में से एक ड्रिंक दूल्हे को लेने को बोल रही है. तभी अचानक कुर्सी का बैलेंस बिगड़ता है और साली थाली समेत ही स्टेज पर गिर जाती है. यह देखकर दूल्हा अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाता और जोर-जोर से हंसने लगता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत बुरा हुआ यार बेचारी के साथ’. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘उस लड़की को कैसा लगा होगा सोचो’. तो वहीं एक और लिखते हैं, ‘गजब बेजत्ती है यार’. एक और लिखते हैं, ‘और पिलाओ मिर्ची वाला पानी’. इस तरह से इस वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आई हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *