डिंडौरी, में महिलाएं शराब दुकान हटाए जाने की मांग को लेकर लामबंद हुई

डिंडौरी : में मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की शराब बंदी मुहिम का असर दिखा है। शहपुरा के वार्ड नंबर एक में शासकीय हाई स्कूल के पीछे स्थित शराब दुकान को हटाए जाने की मांग को लेकर महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया है और शराब दुकान हटाए जाने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

मंगलवार को वार्ड नंबर एक सहित नगर की महिलाएं एकत्रित होकर पहले शराब दुकान के सामने एकत्रित होकर के जमकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंची और एसडीएम काजल जावला को ज्ञापन सौंपा है।

महिलाओं का कहना है कि रहवासी इलाके में नगर के मध्य स्थित शराब दुकान के कारण यहां शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। जिससे सभी को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं पास में ही शासकीय हाई स्कूल सहित 3 स्कूल संचालित है। जिससे यहां स्कूल की बाउंड्री के भीतर शराबी बोतल फेंक देते हैं। जिससे बच्चों के दिमाग पर प्रतिकूल प्रभाव भी पड़ रहा है। महिलाओं ने शासन प्रशासन से मांग की है कि इसे पूरा के वार्ड नंबर एक स्थित शराब दुकान को यहां से तत्काल हटाया जाए, नहीं तो नगर कोट क्षेत्र की महिलाएं एकजुट होकर वृहद आंदोलन करेंगी। ज्ञापन सौंपने के दौरान अर्चना झारिया, अनीता भट्टाचार्य, स्वाति साहू,सुमन साहू, रुकमणी ठाकुर, तुलसी सहित महिलाएं शामिल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *