OBC मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष को पत्रकार ने महिला के साथ किया ब्लैकमेल

  • मांगे थे एक करोड़ रुपए

बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष भगत सिंह कुशवाहा को ब्लैकमेल करने वाले दो लोगों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। आरोपियों में जबलपुर की एक महिला शामिल है। वह पत्रकार के जरिए भगत से 1 करोड़ रुपए मांग रही थी। पैसे नहीं देने पर भगत के आपत्तिजनक फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। जब डील नहीं हो सकी, तो आरोपियों ने उनके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। ये फोटो भाजपा के वरिष्ठ नेताओं तक पहुंच गए। इसके बाद भगत से भाजपा ने इस्तीफा मांग लिया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मूलत: जबलपुर की रहने वाली महिला आरती के साथ सिवनी में ‘हंटर’ नाम का अखबार चलाने माधव बघेल को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर भगत सिंह को ब्लैकमेल करने का आरोप है। फिलहाल, राजनीतिक दबाव की वजह से पुलिस मामले का खुलासा करने से बच रही है। बता दें कि मामला सामने आने के बाद भगत सिंह से भाजपा ने इस्तीफा ले लिया था।

महिला, पत्रकार दोनों फ्रॉड
इधर, भगत सिंह का कहना कि सिर्फ उनकी छवि बिगाड़ने के लिए ऐसा किया गया। उनके खिलाफ साजिश रची गई। वह महिला से कभी नहीं मिले। महिला फर्जी है। वह कई लोगों को रेप के झूठे केस में फंसा चुकी है। मैंने महिला से कभी बात नहीं की। मेरे लोगों को फोन लगाकर एक करोड़ रुपए तक की मांग की गई। बाद में 20-30 लाख रुपए मांगने लगे। हमने पैसा देने से इसलिए मना कर दिया कि महिला झूठा आरोप लगा रही थी। भगत सिंह ने बताया कि पत्रकार माधव पर सिवनी में कई मामले दर्ज हैं। वह ब्लैकमेल करता है। क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया कि माधव के खिलाफ 9 अपराध कायम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *