राजनैतिक रूसुकदार आपने निजि हित के लिए, निर्वाचन आयोग के आदेश को लगा रहे पलीता

  • राजनैतिक रूसुकदार आपने निजि हित के लिए परिशिमन मे भारी भष्टाचार कर निर्वाचन आयोग के आदेश को लगा रहे पलीता

भोपाल।मुख्यमंत्री के गृहजिला मे पंचायत परिशिमन मे भारी भष्टाचार कर निर्वाचन आयोग के आदेश को लगा रहे पलीता।शासन का आदेश है डूव क्षेत्र का परिशिमन किया जाएगा। लेकिन राजनैतिक रूसुकदार आपने निजि हित के लिए कर्मचारियों से मिलीभगत कर आम जनता को परेशानी मे डाल रहे है।

इस मामले को लेकर बीते दिन एक प्रतिनिधिमंडल भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी सीहोर के सचिव एव राज्य सचिव मणडल सदस्य का प्रहलाद दास बैरागी के नेतृत्व मे एक प्रतिनिधिमंडल राज्य निर्वाचन आयोग के आयुक्त से मिलकर ज्ञापन सौंपकर मांग करते हुए परिशिमन मे की जा रही गडबड़ी की उचित जांच कराकर ग्रामीण जन को असुविधा से बचाया जाऐ ओर जो लोग इस प्रकार की गडबाडी कर आम लोगो को परेशानी मे डाल रहे उन पर कडी कार्यवाई की जाऐ इस संबंध में मिले और ज्ञापन सौंपा।

सीहोर जिले की ग्राम पंचायत बराडी कलाॅ का परिशिमन कर बराडी खुरद को सतोरनिया पंचायत मे जोड जा रहा है।जबकी ग्राम पंचायत बराडी कलाॅ का पंचायत भवन बराडी खुरद मे है अफसोस की बात तो यह है दोनो ग्राम की दूरी मात्र 100 मीटर भी नही है जनजीवन योजना की पानी टंकी भी बराडी खुरद मे बन रही है।जिस सतोरनिया पंचायत मे जोडना जा रहा उसी दूरी 12 किलोमीटर है। इस विषय को लेकर ग्रामीण जन जब एसडीएम सीहोर से दिनांक 10/2 2022 ज्ञापन सौप कर मांग की तो उन्होने अशवाशन दिया की यथावत स्थित रहेगी। परिशिमन सिर्फ डूब क्षैत्र का होगा। लेकिन पर भी जनपद पंचायत की सूची मे बराडी खुरद को हटाकर सतोरनयम् जोड दिया है।इस मामले को लेकर कलेक्टर सीहोर को भी अवगत कराया गया है। इसी संबंध में प्रतिनिधिमंडल राज्य निर्वाचन अयोग मध्यप्रदेश के अयुक्त बीएस जमोद से मिला और उन्होने असवाशन दिया उचित जांच कर लोगो की परेशानी दूर की जायेगी।प्रतिनिधिमंडल मे प्रहलाद दास बैरागी, आशोक दांगी,कोमल दास बैरागी,राजकुमार राय सिंह,मुश्ताक भाई आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *