बीसीसीआई अधिकारियों की आईपीएल को लेकर बैठक हुई, इसमें सभी मुकाबले मुंबई में कराने का फैसला किया गया, कारण बताया गया है कि….

आईपीएल-15 मुंबई में कराने की तैयारी है। कोरोना कमजोर पड़ रहा है। एेसे में सभी मैच वानखेड़े, ब्रेबोर्न और डीवाई पाटिल स्टेडियम में कराए जाएंगे। इसको लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन पिछले दिनों बीसीसीआई अधिकारियों की इस पर बैठक हुई थी

कोरोना के बीच देश में ही आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत होगी। मुंबई के वानखेड़े, बेबोर्न और डीवाय पाटिल स्टेडियम में सभी मुकाबले खेले जाएंगे। इससे बायो-बबल बनाना आसान होगा क्योंकि इन्हीं तीनों बड़े स्टेडियम के आसपास फाइव स्टार होटल हैं जहां देश-विदेश के खिलाड़ियों को रुकवाया जाएगा। इसे लेकर अभी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन पिछले दिनों बीसीसीआई अधिकारियों की आईपीएल को लेकर बैठक हुई थी। इसमें सभी मुकाबले मुंबई में कराने का फैसला किया गया है। कारण बताया गया है कि मुंबई में कोरोना के मामले कम हो रहे हैं। ऐसे में विदेश में टूर्नामेंट कराने का कोई मतलब नहीं रह जाता। जरूरत पड़ी तो पुणे को भी एक वेन्यू के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। आईपीएल 27 मार्च से 29 मई तक हो सकता है। इस बीच, विंडीज के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम 1 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेगी। खिलाड़ी तीन दिन क्वारेंटाइन में रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *