आम भारतीय पार्टी कार्यालय पर फहराया तिरंगा

संपादक एम.जी सरवर द्वारा,,,,,

गणतंत्र दिवस के अवसर पर आम भारतीय पार्टी राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यालय में झंडोत्तोलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिलावट जी ने सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।


उन्होंने कहा कि मैं युवा व महिला शक्ति का आव्हान करता हॅूं। नये भारत का निर्माण होना चाहिए जो युवा वर्ग व नारी शक्ति के बिना संभव नही है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस देश के कानून के प्रति और गणतंत्र द्वारा पारित सभी कानूनों के प्रति सभी देशवासियों को निष्ठा की शपथ लेने का आज दिन है। इसे दोहराने का दिन है और गणतंत्र में लोकतंत्र की सबसे ऊंची पीठ लोकसभा और राज्यसभा द्वारा पारित जो भी कानून वह जनता के कानून होते हैं। इस बात को याद रखने की आज सभी को आवश्यकता है।


कार्यक्रम स्थल पर हैण्ड सेनेटाइजर, मास्क व सामाजिक दूरी आदि का विशेष ध्यान रखने के साथ कोरोना वायरस संक्रमण के संबंध में जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यरूप से मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष धारा शर्मा एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नासिर खान, डायमंडल खान (राष्ट्रीय महासचिव), भवानी शंकर मोनू सैनी (प्रदेश महासचिव), दिलीप नाथ (प्रदेश सचिव), धर्मेन्द्र कुशवाह (मीडिया प्रभारी), वीरेन्द्र चन्देवा (राष्ट्रीय कार्यालय सचिव) सहित कार्यकर्तागण मौजूद थेें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *