आरपीआई (आंबेडकर) को धोखा देनेवाली भाजपा को परास्त करे – डा मोहनलाल पाटील

उत्तर प्रदेश : आगरा : रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (आंबेडकर) के कार्यकर्ता सम्मेलन को संम्बोधित करते हुये पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डा मोहनलाल पाटील ने कहा कि ” महाराष्ट्र में भाजपा से समझोता कर उसे सत्ता दिलाई। सत्ता में आने पर भाजपा ने आरपीआई (आंबेडकर) को एक राज्य सभा व केन्द्र में राज्यमंत्री का पद दिया। पार्टी से बने मंत्री ने अपने नाम से आरपीआई (आठवले) पार्टी नवम्बर 2019 बनाई । इस पार्टी को भाजपा ने फरवरी 2020 में पुनः राज्यसभा भेजकर राज्यमंत्री पद बरक़रार रखा । इस 4 माह में इस पार्टी का भाजपा से कोई चुनावी गठबंधन नही हुआ था। आरपीआई (आंबेडकर) में फूट डालकर हमारी पार्टी को समाप्त करने का षड़यंत्र करनेवाली भाजपा को सत्ता से बाहर करना ही हमारा प्रथम लक्ष्य है*।
उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष श्री बालकिसन गुप्ता ने अपने उद्बोधन में कहा कि ” केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार ने अच्छे दिन लाने का जो आश्वासन दिया था वह पुरा नही किया। महंगाई, बेरोजगारी को बढा़ई है। समस्या की बात नागरीक करते है तो हमे हिन्दू -मुसलमान /पाकिस्तान /खलिस्थान और आतंकवाद की बात कर गुमराह करती है । ऐसी पार्टी को सत्ता में रहने का अधिकार नही है। भाजपा को परास्त करने हम सिर्फ 5 प्रतिशत सीटों पर उम्मीदवार खडे कर अन्य सीटो पर धर्मनिरपेक्ष दलों को समर्थन करने जा रहे है।


राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं उत्तर भारत के अध्यक्ष श्री सुनिल गहलावत ने कहा की हम उत्तर भारत में सभी राज्यों में आरपीआई (आंबेडकर) को हम ने स्थापित किया है। बाबासहाब के मिशन को आगे बढ़ा रहे है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब में पार्टी चुनाव लढ़ने जा रही है। अन्य वक्ताओं में सर्वश्री त्रवेन्द कुमार, लक्ष्मनसिंह कर्दम, बाॅबी भाई , एड.आर.के.धानिया, एड.नरेन्द्र सिहमार, प्रमोद राठी, प्रदिप बुटानी, रामसिंह आजाद, हाजी अलाउद्दीन, दादाराव चक्रनारायण, एड.नर्गिस, सुशीला शर्मा, हरपाल रंगा, राध्येश्याम, शंकरसिंह, गुलाबससिंह, नरेन्द्र शाक्य, लक्ष्मी, शिवकुमार गुप्ता, संजयसिंह, गोलु, कम्मु, रामसहाय माहौर, नथोली पेंन्टर, हरिसिंग माहौर, लक्ष्मनसिंह, अशोक माहौर, ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *