उप संचालक, महिला कर्मचारी को अश्लील वीडियो भेजता था, तंग आकर सोमवार को महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई

कृषि विभाग के उपसंचालक संग्राम सिंह मरावी को पुलिस ने महिला सहकर्मी का शारीरिक शोषण करने तथा उसे अश्लील वीडियो पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार किया है इस दौरान पुलिस थाने में आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने पकड़ कर दोपहर बाद उसे जेल भेजा गया महिला थाना प्रभारी पूजा बघेल ने बताया है कि उपसंचालक मरावी ने 29 वर्षीय अधीनस्थ महिला कर्मचारी को सेवा से निकालने के नाम पर दबाव बनाकर मार्च से अगस्त 2021 तक शारीरिक शोषण किया गया वह महिला कर्मचारी को अश्लील वीडियो भेजता था तंग आकर सोमवार को महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई मंगलवार सुबह जब एक सिपाही उसे लेकर टॉयलेट गया तो आरोपी ने दांतो से उसके हाथ में काट कर भागने का प्रयास किया इस दौरान उसने खुद को भी चोट पहुंचाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया।

मंडला कृषि विभाग उपसंचालक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। उपसंचालक कृषि एसएस मरावी पर उनकी महिला सहकर्मी ने ही रेप का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376 एफआईआर दर्ज कर आरोपी कृषि विभाग उपसंचालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कँवर ने बताया कि एसएस मरावी, जो कि कृषि विभाग उपसंचालक पद पर कार्यरत है। कृषि विभाग उपसंचालक पर उसके ऑफिस की सहकर्माी ने रेप का आरोप लगाया है। सहकर्मी की शिकायत पर उपसंचालक कृषि पर धारा 376(2)(N), 506 आईपीसी एवं 67 A आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मेडिकल चेकअप के लिए मांडला जिला अस्पताल ले गई और आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी पर उसकी महिला सहकर्मी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसे कार्यालयीन समय पर बुलाया गया और उसका दैहिक शोषण किया गया।

उपसंचालक कृषि के विरुद्ध दुष्कर्म की धारा के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मेडिकल चेकअप के लिए जिला चिकित्सालय ले गई और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *