पाकिस्तान के क्रिकेटर “यासिर शाह” पर,14 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और उत्पीड़न में कथित रूप से मदद करने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

इस्लामाबाद / गोंडवाना लैंड न्यूज़

पाकिस्तान के क्रिकेटर यासिर शाह पर इस्लामाबाद के शालीमार पुलिस स्टेशन में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और उत्पीड़न में कथित रूप से मदद करने के मामले में केस दर्ज किया गया है।
दर्ज की गई प्राथमिकी में लड़की ने कहा है कि यासिर शाह के दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर इस घटना को फिल्माया।

लड़की ने आगे कहा कि यासिर शाह ने अधिकारियों के पास जाकर घटना के बारे में बात करने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, “यासिर शाह ने कहा कि वह एक बहुत प्रभावशाली व्यक्ति है और वह एक उच्च पदस्थ अधिकारी को जानता है। यासिर शाह और फरहान वीडियो बनाते हैं और कम उम्र की लड़कियों से बलात्कार करते हैं।”

पूरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा, “पीसीबी वर्तमान में अपने अंत में जानकारी एकत्र कर रहा है और पूर्ण तथ्यों के सामने आने के बाद ही कोई टिप्पणी करेगा।”

यासिर शाह ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 235 विकेट लिए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 8-41 रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *