बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई, दोनों को हाल ही में कोविड प्रोटोकॉल का पालन किए बिना मुंबई में कई पार्टियों में भाग लेते देखा गया…

देशभर में कोरोना को लेकर एक बार फिर से दहशत देखने को मिल रही है. कुछ समय पहले ही एक्टर कमल हासन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। दोनों को हाल ही में कोविड प्रोटोकॉल का पालन किए बिना मुंबई में कई पार्टियों में भाग लेते देखा गया था। उधर कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रोन से ब्रिटेन में पहली मौत हो गई है।

बीएमसी ने दोनों अभिनेत्रियों के संपर्क में आए लोगों से आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने का आदेश दिया है। इसके साथ ही उन्हें क्वारंटीन में भी रहने को कहा है। वहीं बताया जाता है कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा करीबी दोस्त हैं। दोनों अक्सर एक साथ पार्टी करते रहते हैं।

हाल ही में दोनों दोस्तों को मुंबई में करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया था। दोनों, बुधवार को करण जौहर की पार्टी में भी शिरकत की था, जिसमें अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हुए थे। हालांकि इसे लेकर न तो करीना की तरफ से और न ही अमृता ने अभी तक कोई बयान जारी किया है।

बीएमसी उन लोगों को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है, जो हाल के दिनों में करीना और अमृता के संपर्क में आए हैं। इंडिया टुडे से बात करते हुए, करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने स्वीकार किया कि करीना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा- “कल उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। डॉक्टर ने कहा कि यह बहुत हल्का है। वह आज बहुत बेहतर महसूस कर रही है। वह होम क्वारंटाइन है।”

उधर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि यूके में एक व्यक्ति की कोरोनो वायरस के ओमीक्रॉन वैरिएंट के कारण मृत्यु हो गई है। उन्होंने कहा- अफसोस की बात है कि ओमीक्रोन से कम से कम एक मरीज की मौत की पुष्टि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *