अंतिम’ ने चौथे दिन की जबरदस्त कमाई, सलमान की फिल्म का इतना हुआ टोटल कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना स्टारर इस फिल्म ने चौथे दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, फिल्म की कमाई में चौथे दिन 30-35 प्रतिशत की गिरावट आई है। फिल्म ने रविवार यानी तीसरे दिन 7.55 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसी लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 21 करोड़ के पार पहुंच गया है। माना जा रहा है कि वीक डेज की वजह से फिल्म का कलेक्शन अभी धीमा रहेगा, लेकिन दूसरे वीकेंड पर फिल्म से कमाई में उछाल आ सकता है।

सलमान खान की इस फिल्म को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। लोग इसे थिएटर्स में देखने के लिए पहुंच रहे हैं। इतना नहीं, कई जगह तो सलमान खान का दुध से अभिषेक किया गया, तो कुछ जगह फिल्म रिलीज होने की खुशी में पटाखे जलाए गए। इन वीडियोज के जरिए ही फैंस की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि, अभिनेता ने फैंस से ऐसा नहीं करने की अपिल की है। दूसरी तरफ क्रिटिक्स ने भी फिल्म ‘अंतिम’ को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

सलमान खान की ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन इस फिल्म को सबसे अच्छा रिस्पॉस दो शहरों में मिल रहा है। सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ मुंबई और हेदराबाद में सबसे ज्यादा कमाई कर रही है।

अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में सलमान खान सिख पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो अपने गुस्से को कंट्रोल में रखते हुए चीजों को अच्छे से संभालता है। वहीं, आयुष और महिमा मकवाना अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *