आमिर के साथ शादी को लेकर कहीं बात हुुई, आमिर खान की होने वाली पत्नी ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा काफी सुर्खियों में। बताया जा रहा है कि रीना दत्त और किरण राव के साथ तलाक होने के बाद अब आमिर खान तीसरी शादी करने जा सकते हैं। ऐसे में आमिर खान के साथ उनकी ही फिल्म दंगल की को-स्टार फातिमा सना शेख का नाम जोड़ा जा रहा था। बताया जा रहा था कि आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने के बाद तुरंत अपनी इस शादी का ऐलान कर सकते हैं। वही इन खबरों ने और अधिक जोर पकड़ लिया जब कई मौकों पर आमिर खान फातिमा सना शेख के साथ दिखाई दिए।

किरण राव से तलाक होने के बाद उड़ी की खबरें

आमिर खान का बीते जुलाई महीने में जैसे ही किरण राव के साथ तलाक हुआ। आमिर खान की दूसरी शादी का तलाक होने के बाद यह पूर्ण तहा कयास लगाए जा रहे थे कि आमिर खान अब तीसरी शादी करने वाले हैं। हालांकि एक बात की किसी भी प्रकार की औपचारिक जानकारी आमिर खान की ओर से सार्वजनिक नहीं की गई थी। लेकिन यह कहा जा रहा था कि आमिर खान इसलिए चुप है क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज से पहले कोई विवाद खड़ा ना हो जाए।

फातिमा ने दिया यह बयान

परंतु सोशल मीडिया पर चल रही इन सारी खबरों के बीच आप खुद अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल फातिमा सना शेख और आमिर खान की शादी की खबरें जिस प्रकार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उन खबरों को सुनकर फातिमा सना शेख खुद बहुत आहत हुई। इसलिए उन्होंने इन सारी खबरों को सिरे से खारिज करते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

ऐसी खबरें सुनकर मां को दुख होता है

आमिर खान से शादी को लेकर फातिमा सना शेख से जब प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सारी खबरें झूठ है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यह खबर सुनकर उन्हें काफी बुरा लग रहा है। साथ ही उन्होंने अपनी मां का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब मेरी मां टीवी पर मेरे फोटो देखती है तो काफी खुश हो जाती है परंतु जैसे ही हैडलाइन देखती है तो उनका चेहरा उतर जाता है। इसलिए उन्होंने सब से अपील की है कि ऐसी किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *