अभिनेता अमीर खान करने वाले, हैं अपने से 27 साल छोटी उम्र की लड़की से शादी ,अब इस हसीना के बनेंगे शोहर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे अपनी किसी भी फिल्म को करने से पहले उस फिल्म की पूरी स्टोरी को बहुत ही बारीकी से जांच ते हैं और फिल्म में किए जाने वाले सभी किरदारों का भी काफी बारीकी से चयन करते हैं जिसका परिणाम यह होता है कि उनकी फिल्में लोगों के द्वारा काफी पसंद की जाती है।

बीते जुलाई महीने में किरण राव से अलग हुए आमिर खान

बीते जुलाई महीने से अभिनेता आमिर खान अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि अभिनेता आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव से तलाक को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे। हालांकि दोनों के बीच तनातनी की खबरें बीते कई महीनों से आ रही थी। परंतु अपने रिश्ते से अलग होने का औपचारिक ऐलान अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के द्वारा बीते जुलाई महीने में किया गया और अब आमिर खान और किरण राव दोनों अलग-अलग रह रहे हैं

सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही थी कि किरण राव और आमिर खान के बीच बढ़ रही तनातनी की वजह आमिर खान की को-स्टार रही फातिमा सना शेख थी। अभिनेत्री फातिमा शेख को आपने आमिर खान की फिल्म दंगल में देखा होगा। इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान फातिमा सना शेख के पिता की भूमिका निभा रहे थे। फिल्म में फातिमा सना शेख मशहूर रेसलर बबीता फोगाट की भूमिका निभा रही थी। इस फिल्म के समय से ही आमिर खान और फातिमा शेख की दोस्ती और करीब या बढ़ने लगी थी।

इस अभिनेत्री से रचा सकते हैं तीसरी शादी

अब खबरें आ रही है कि आमिर खान बहुत जल्द ही फातिमा शेख के साथ अपनी तीसरी शादी रचा सकते हैं। जानकारी के अनुसार आने वाले समय में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी जिसमें करीना कपूर उनके साथ दिखाई देने वाली है। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ही आमिर खान अपनी तीसरी शादी को लेकर कोई ऐलान कर सकते हैं। दरअसल अपने रिश्ते को इस फिल्म के पहले ऐलान करके आमिर खान नहीं चाहते कि उनके इस एलान का असर उनकी आगामी फिल्म पर पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *