जैकलिन फर्नांडीस ने फिर किया मदहोश, ह्वाइट बॉडीसूट में दिखाया ग्लैमरस अवतार जैकलिन फर्नांडीस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ह्वाइट बॉडीसूट में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. जैकलीन की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहें भरते रह जाते हैं. इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं जैकलीन आज दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं.

जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनकी कई फिल्में कतार में हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में ‘भूत पुलिस’ में देखा गया है. इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम (Yami Gautam), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आए. अब जैकलीन जल्द ही ‘किक 2’, ‘अटैक’, ‘सर्कस’ और ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आएंगी.

लाइट मेकअप और ओपन कर्ल हेयर के साथ जैकलीन ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. फोटोज में उनकी ज्वैलरी भी काफी शानदार है. ग्लॉसी लिपस्टिक और पिंक ब्लश उनकी खूबसूरती और बढ़ा रही है. इस दौरान उन्होंने पैरों में मैचिंग हाईहिल पहन अपने लुक को पूरा किया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज पर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. जैकलीन के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. 

अब एक बार फिर से जैकलीन अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैकलीन व्हाइट कलर का बॉडीसूट पहन कातिलाना पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये अदाएं वकाई में मदहोश करने के लिए काफी है. जैकलीन ने एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *