रात में 11 बजे सिविल ड्रेस में खड़े सिपाही को अकेला देख चार लुटेरे उस पर टूट पड़े

भोपाल के भोपाल-इंदौर हाईवे में रात 11 बजे सिविल ड्रेस में खड़े सिपाही को अकेला देख चार लुटेरे उस पर टूट पड़े। लुटेरे चाकू अड़ाकर सिपाही से पर्स छीन लिया। सिपाही 3 मिनट तक लुटेरों से अकेला ही जूझता रहा। इसी बीच लुटेरे पर्स छीनकर बाइक से भागने लगे। तभी सिपाही ने एक बदमाश को दबोच लिया। वह उसे थाने लेकर पहुंचा। बाद में पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर पर्स लेकर भागे तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से सिपाही का पर्स समेत, अपराध में उपयोग किया गया चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस लुटेरों से पूछताछ कर रही है। पर्स में हजारों रुपए नकदी के साथ दस्तावेज थे।

खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि जीतेन्द्र सिंह खजूरी सड़क थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं। शुक्रवार रात करीब 10 बजे ड्यूटी पूरी करने के बाद वह अपने घर बैरागढ़ कला जाने के लिए थाने से निकले। रात करीब 11 बजे भोपाल-इंदौर हाईवे में पूनम ढावे के पास वह सड़क किनारे कार खड़ी कर फोन पर किसी से बात करने लगे। इसी बीच दो अलग-अलग बाइक में चार युवक उनकी कार के पास पहुंचे।

युवकों को देख जीतेन्द्र ने कार का गेट खोला। इसी बीच युवकों ने उन पर चाकू अड़ाकर पर्स छीन लिया। तभी जीतेन्द्र ने बाइक में बैठने से पहले एक लुटेरे को दबोच लिया। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर उसके तीनों साथियों को पकड़ा। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हाउसिंग बोर्ड कालोनी जीशान उर्फ भैयू, आदिल, दानिश, फैजू के रूप में हुई है। आरोपियों की सिपाही के साथ झूमाझटकी भी हुई है।

सिविल ड्रेस में जीतेन्द्र को देख लूट की साजिश रची
चारों आरोपी हाईवे में वारदात के इरादे से घूम रहे थे। इसी बीच हाईवे में सुनसान जगह पर जीतेन्द्र को देखकर चारों आरोपियों ने लूट की साजिश रची। बताया गया कि घटना के दौरान जीतेन्द्र सिविल ड्रेस में थे। उनकी कार अंधेरे में खड़ी हुई थी। लुटेरों को नहीं पता था कि वह पुलिसकर्मी के साथ लूट कर रहे हैं। सिपाही का शोर सुनकर ढावे में मौजूद लोग भी पहुंचे। तब तक तीन आरोपी काफी दूर भाग चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *