सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी, और राशि खन्ना धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी फिल्म में अभिनय करेंगे

बुधवार दोपहर, फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया कि उनका प्रोडक्शन हाउस-धर्मा प्रोडक्शंस- 18 नवंबर को अपनी पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी फिल्म की घोषणा करेगा। फिल्म में एक प्रमुख स्टार कास्ट होगा और इसे बनाया जाएगा। एक बड़ा पैमाना।वह एक्शन फ्रैंचाइज़ी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना जैसे सितारे हैं। यह पहली बार है जब तीनों एक ही फ्रेम साझा करेंगे। इस एक्शन में सिद्धार्थ दिशा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

सिद्धार्थ को पिछले कुछ हफ्तों में लुक टेस्ट के लिए धर्मा ऑफिस के बाहर अक्सर देखा गया है और उन्होंने फिल्म के लिए एक वांछित काया हासिल करने के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे करेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि यह वही फिल्म है जिसे पहले योद्धा नाम दिया गया था और इसमें दिशा पटानी के साथ शाहिद कपूर थे। यह फिल्म पिछले कुछ महीनों में कई कारणों से चर्चा में रही है, मुख्य रूप से इसकी कास्टिंग के कारण। शाहिद कपूर अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए प्रोजेक्ट बनाने से बाहर हो गए हैं, जो शेरशाह के साथ अपनी नवीनतम आउटिंग की सफलता के साथ वर्तमान में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *