ओपन शर्ट के बाद अब संजीदा शेख ने टॉवल लपेटकर कराया फोटोशूट, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं संजीदा शेख अपने शोज से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं. दर्शकों ने हमेशा ही उनके शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में ही देखा है. ऐसे में जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस उन्हें देख काफी हैरान रह जाते हैं. 

संजीदा ने फिर तोड़ी बोल्डनेस की हदें

संजीदा के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं. फैंस उनके हर अंदाज पर आंहें भरते रह जाते हैं. संजीदा शेख बीते कई दिनों से अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके ग्लैमरस और बोल्ड लुक के दीवाने रहते हैं. अब एक बार फिर से संजीदा अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. अब संजीदा ने एक बार फिर से अपना एक छोटा वीडियो क्लिप शेयर कर दिया है.

सिर्फ टॉवल में कराया बोल्ड फोटोशूट

ओपन शर्ट, ट्रांसपेरेंट आउटफिट के बाद अब संजीदा ने सिर्फ टॉवल लपेटकर बोल्ड फोटोशूट करवाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस की कई सारी तस्वीरें नजर आ रही हैं. उनका अंदाज बेहद बोल्ड दिख रहा है. वीडियो में वह अलग-अलग तरह से पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्ट

अब संजीदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. इस पोस्ट में फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. 

वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. लोग भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *