जाह्नवी कपूर ने समुद्र किनारे तोड़ी बोल्डनेस की हदें, इस अवतार से नहीं हटेंगी नजरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ छुट्टियां बिताने के लिए निकली हुई हैं. इस दौरान वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट कर रही हैं. अब जाह्नवी ने एक बार फिर से अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें काफी बोल्ड लुक में देखा जा रहा है.

बोल्ड लुक में बनाया दीवाना

इन फोटोज में जाह्नवी को फ्लोरल प्रिंट वाली बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. कुछ जगहों पर उन्होंने सेम प्रिंट वाला स्कार्फ कमर पर बांधा हुआ है.

जाह्नवी ने यहां जेट स्की का भी खूब मजा लिया. एक वीडियो में उन्हें जेट स्की की राइडिंग करते हुए भी देखा जा रहा है. जाह्नवी ने ये फोटोज शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘लुंगी डांस’.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं जाह्नवी

हमेशा की तरह एक्ट्रेस इस लुक में भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. अब एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक के भी दीवाने हो गए हैं. यूजर्स उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर खूब तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं जाह्नवी

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. पिछले काफी समय से वह करण जौहर की ‘दोस्ताना’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर लक्ष्य भी लीड रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा जाह्नवी इस समय ‘गुड लक जेरी’ पर भी काम कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *