कैटरीना कैफ के शादी के लहंगे की वजह से बदली शादी की डेट

विकी कौशल और कैटरीना कैफ, 7 – 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और ये शादी राजस्थान के जोधपुर में होने जा रही है। अब खबर है कि विकी कौशल ये शादी दिसंबर में नहीं करना चाहते थे लेकिन उन्हें ये शादी दिसंबर में करनी पड़ रही है केवल कैटरीना कैफ के लहंगे के कारण।

दरअसल, कैटरीना कैफ ने काफी समय पहले ही अपनी शादी का लहंगा चुन लिया था और वो किसी भी कीमत पर इस लहंगे के साथ किसी तरह का कंप्रोमाईज़ नहीं करना चाहती थी।

विकी कौशल चाहते थे कि वो और कैटरीना मई – जून में शादी के बंधन में बंधे। लेकिन कैटरीना कैफ का लहंगा पहनकर जून की राजस्थान की गर्मी सह पाना कैटरीना कैफ के लिए बेहद मुश्किल हो जाता। इसलिए विकी कौशल और कैटरीना ने ये तय किया कि लहंगे को ध्यान में रखते हुए ये शादी दिसंबर की ठंडियों में की जाए।

इस तस्वीर के साथ मिली बधाई वैसे कुछ ही महीनों पहले, कैटरीना कैफ के दोस्त एशली रिबेलो ने उनकी फिल्म भारत से कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी जिसके बाद फैन्स का मानना था कि कैटरीना कैफ जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। अब ऑफ स्क्रीन बातों का तो कोई अंत ही नहीं है।

इसके बाद कैटरीना कैफ टाईटन रागा के एक एड में दुलहन के अवतार में दिखाई दीं। इस दौरान, कैटरीना कैफ की रणबीर कपूर से शादी की अटकलें तेज़ी से लगाई जा रही थीं। इस फोटो को भी यही कह कर वायरल किया गया था कि कैटरीना कैफ अब शादी करने को तैयार हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *