आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं का हंगामा, टीम से मारपीट के साथ ही प्रकाश झा पर फेंकी स्याही

मध्य प्रदेश के बजरंग दल के प्रांत अध्यक्ष सुशील सुडेले पूर्व में हत्या के केस में शामिल रहे श्री सुशील सूडेले हत्या के केस में शामिल है सुशील से ले मध्य प्रदेश के पुलिस प्रशासन के इंस्पेक्टर को भी मारने में भी माहिर रहा है भोपाल कोर्ट मे इसके खिलाफ 302 का केस चला हुआ है इस केस में सुशील सूडोले रहा है अभी ताजा खबर के मुताबिक प्रांत अध्यक्ष बजरंग दल ने आश्रम 3 का विरोध किया है जो गलत है मध्य प्रदेश सरकार में भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया जा रहा है यह विरोध नीति संगत गलत है क्योंकि आश्रम थी का दूध करना एक असामाजिक तत्वों द्वारा गलत है प्रांत अध्यक्ष बजरंग दल द्वारा विरोध किया जाना इसलिए गलत है कि वह खुद एक अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसका केस जिला न्यायालय भोपाल में विचाराधीन है क्योंकि यह अपराधी ट्रांसपोर्ट संचालक होने के बावजूद एक आम व्यक्ति मृत अपराध सजायाफ्ता व्यक्ति है मध्य प्रदेश की सरकार को चाहिए कि वह अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति को तवज्जो न देते हुए मध्यप्रदेश में होने वाले फिल्म के लिए एक अच्छा माहौल तैयार करें और प्रकाश झा द्वारा निर्माणाधीन वेब सीरीज आश्रम 3 की शूटिंग के दौरान हिंदूवादी सरकार द्वारा विरोध किया जाना गलत है क्योंकि वह व्यक्ति विरोध कर रहा है शिव खुद 302 का अपराधी रहा है जिसका नाम सुशील सुड़ैले और वह बजरंग दल का प्रांतीय अध्यक्ष है।

आश्रम वेब सीरीज 83 बना रहे डायरेक्टर प्रकाश झा के चेहरे पर रविवार को बजरंग दल ने कार्यकर्ताओं ने सिहाई फेंक दी। विवाद की शुरुआत कब हुई, जब कार्यकर्ता पुरानी जेल परिसर में चल रही शूटिंग का विरोध करने पहुंचे थे। अच्छा एवं शूटिंग यूनिट के कर्मियों की सुरक्षा में तैनात बाउंसर खड़े थे, जिन्होंने कार्यकर्ताओं से धक्का-निक्की की। इस पर कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों में तोड़-छोड़ कर दी। पुलिस‌ अफसर मौके पर पहुंचे और प्रकाश झा को सुरक्षित निकाला। एमपी नगर थाना प्रभारी सुधीर अर्जरिया ने बताया तोड़फोड़-हंगामा करने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उनकी वैनिटी वैन समते 5 गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. इस हमले में टीम के 4-5 कर्मचारियों को चोट आई है. खबर के मुताबिक मीडियाकर्मियों के साथ भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की. इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस (Bhopal Police) की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई. भोपाल DIG इरशाद वली ने बताया कि उपद्रवी तत्वों को जेल परिसर से बाहर कर दिया गया है. इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उपद्रवी तत्वों की हम पहचान करके उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी.

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा पर आरोप लगाते हुए कहा कि आश्रम-3 के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि अगर वेब सीरीज का नाम नहीं बदला गया तो वह भोपाल में शूटिंग होने ही नहीं देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *