अब वक्फ बोर्ड वालों की मनमानी नहीं चलेगी, इंदौर में धीरेंद्र शास्त्री बोले- देश में बहुत अति मचा ली

बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री रविवार को इंदौर आए। इस दौरान उन्होंने विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा की। वक्फ बोर्ड के जमीन विवाद के मामले में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि कुछ लोगों ने देश में अत्याचार मचा रखा है। अब वक्फ बोर्ड वालों की मनमानी नहीं चलेगी। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि देश में हिंदू समाज को एकजुट करने के लिए जल्द ही पदयात्रा करेंगे। हालांकि, उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि वे कब और कहां से पदयात्रा शुरू करेंगे।

बाबा महाकाल के करेंगे दर्शन विमानतल पर थोड़ी देर रुकने के बाद बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री उज्जैन के लिए रवाना हो गए। वहां वे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे। 
भाजपा नेताओं ने की अगवानी बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की अगवानी करने के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला और अन्य नेता विमानतल पर पहुंचे थे। सभी ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया गया। इसके बाद वे विमानतल से बाहर आए और मीडिया से संक्षिप्त चर्चा की और फिर उज्जैन के लिए रवाना हो गए। उनके साथ कार में मंत्री विजयवर्गीय भी सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *